रंगोली का खुलासा महेश भट्ट ने कंगना को मारी चप्पल, अब सोनी ने बताई पूरी सच्चाई

0
39

बॉलीवुड में इन दिनो कंगना रानौत नहीं बल्कि उनकी बहन रंगोली ने बॉलीवुड स्टार्स पर धावा बोल रखा है जी हां हाल ही में रंगोली ने आलिया की तारीफे करने पर रणदीप हुड्डा को जमकर पछाड़ा है इस बीच उन्होनें रणदीप को एक फेलियर एक्टर बताया तो वही आलिया को नेपोटिज्म के लिए करण जौहर की पुतली करार दिया।

सिर्फ इतना ही नहीं एक के बाद एक ट्वीट के बाद रंगोली ने आलिया और मां सोनी की नागरिकता पर भी जमकर सवाल खड़े किये।इसके अलावा हाल ही में अपने एक खुलासे में रंगोली ने दावा किया की किसी समय पर महेश भट्ट ने उनकी बहन कंगना को चप्पल फेंक कर अपने ऑफिस से निकाला था।

रंगोली की मानें तो उन्होनें ट्विटर पर लिखा था कि कंगना को पहला ब्रेक महेश भट्ट ने नहीं बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। इसके बाद उन्होंने एक घटना का जिक्र करते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए।

अब इस पर हाल ही में सोनी राजदान से सवाल जबाव किये गये जहां पर पहले तो सोनी ने कहा मैं इस पागलपंती का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं।’ वही रंगोली ने दावे के साथ कहा था कि ‘वो लम्हे’ की शूटिंग खत्म होने के बाद जब कंगना ने महेश भट्ट की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने ऑफिस में उन पर जमकर चिल्लाया। कंगना की बहन ने आगे लिखा कि फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी और उन्हें थिअटर में घुसने भी नहीं दिया था। इस वजह से कंगना रातभर रोई थीं। खैर अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन इतना तय है कि अपनी बहन को इंसाफ दिलाने के लिए अब रंगोली ने भी कमर कस ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here