रंगोली ने तापसी को सस्ती कॉपी कहा तो अनुराग कश्यप ने ट्वीटर पर लगाई क्लास, जानें खबर

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।कंगना और राजकुमार की ये फिल्म काफी दिनों से चर्चा में थी फिल्म का नाम बदल कर आखिरकार ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।फिल्म के इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है जिसे लेकर ना सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।अब हाल ही में वरुण के बाद तापसी ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफें की।जिसे लेकर फिर से कंगना की बहन रंगोली भड़कती दिखी।

जी हां आपको बताना चाहेंगे कि तापसी ने फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद ट्वीट किया कि  ‘यह काफी कूल है। इससे हमेशा से बड़ी उम्मीद थी और यह पैसा वसूल लगता है।’ तापसी के इस ट्वीट पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल भड़क गईं और इस पर तीखा जवाब लिख दिया। जिसका जबाव देते हुए रंगोली ने ट्वीटर पर लिखा कि- ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं, मगर ध्यान रखें कि वे ट्रेलर की तारीफ करने में उनका नाम तक मेंशन नहीं करते हैं। मैंने सुना है कि तापसी जी ने कहा कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनने से बचना चाहिए।

अब भला तापसी के ट्वीटर पर रंगोली का ये गुस्सा समझ से बाहर है खैर तापसी ना सही तो अनुराग कश्यप ने रंगोली के इस ट्वीट पर उनकी क्लास लगा ही दी।जी हां अनुराग ने कुछ देर बाद ही रंगोली को ट्वीट कर लिखा कि  ‘कम ऑन रंगोली, यह बहुत आगे जा रहा है… तुम बहुत हताश नजर आ रही हो। मुझे पता नहीं कि इस पर मैं क्या बोलूं। मैंने तुम्हारी बहन और तापसी दोनों के साथ काम किया है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है…ट्रेलर की तारीफ करने का मतलब है कि इसके सभी पक्षों की तारीफ करना है, जिसमें कंगना भी शामिल हैं।’

गौरतलब है कि इससे पहले जब पिछले साल जब तापसी से पूछा गया था कि वह कंगना को क्या गिफ्ट करना चाहेंगी तो उन्होंने कहा था कि वह उन्हें डबल फिल्टर देना चाहती हैं। खैर अब यदि किसी ने ट्रेलर को लेकर कंगना को मेंशन करते हुए उनकी तारीफें नहीं की तो रंगोली उसे ही अपना निशाना बना रही है जिसका शिकार अभी तक वरुण धवन और तापसी हो चुके है ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here