PM मोदी को फासीवादी कहने पर रंगोली ने जावेद अख्तर पर लगाए कंगना को लेकर गंभीर आरोप

0
rangoli and kangana

पिछले दिनो ही एक इंटरव्यू में अपने करीबी दोस्त महेश भट्ट के सात पहुंचे मशहूर गीतकार-स्क्रिप्ट राइटर जावेद अख्तर  ने प्रधानमंत्री मोदी को फासीवाद कहा था।जी हां दरअसल उनसे ये सवाल किया गया था जिसे लेकर जावेद अख्तर कहते है बिल्कुल वो है,मेरा मतलब है कि फासीवादियों के सिर पर सींग नहीं होते हैं। फासीवाद सिर्फ एक सोच है और यह सोचकर कि ‘हम औरों से अलग हैं और हमारी सभी समस्याएं इन लोगों की वजह से हैं।ऐसे में जब हम उस दौरान दूसरों को अपनी नफरत का शिकार बनाते है तो हम फासीवाद ही कहलाते है।अब जावेद अख्तर का ये बयान हर तरफ छाया हुआ है।

इसी के साथ महेश भट्ट ने भी पीएम मोदी पर तंज कसते हुए भाजपा को मुस्लिमों से नफरत करने की रुपरेखा करार दिया उन्होनें कहा कि औसतन भारतीय किसी मुसलमान से इतना क्यों डरते हैं।क्योंकि उनके अंदर ये फोबिया फैलाया गया है।जिसका सीधा सा मतलब है कि सत्ता में बने रहने के लिए ‘दूसरों’ की जरूरत है ऐसे में वो ये काम करते है।

अब जावेद अख्तर और महेश भट्ट के जबाव सुनकर एक्ट्रेस कंगना रानौत की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेले भी अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चुकी।और उन्होनें ट्वीटर पर इसका जबाव दिया।रंगोली ने लिखा जावेद अख्तरजी ने कंगना को घर बुलाया और धमकी दी कि वे ऋतिक रोशन से माफी मांग लें। महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी थी, क्योंकि उसने उनकी फिल्म में सुसाइड बॉम्बर की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। वे प्रधानमंत्री को फासीवादी कहते हैं….चाचाजी आप दोनों क्या हो?गौरतलब है कि रंगोली ने यहां पर जावेद अख्तर के साथ कंगना और ऋतिक का मामला उठाया है जब दोनों का रिश्ता पब्लिकली एक्सपोज किया गया था तो वही महेश भट्ट के डायरेक्शन से डेब्यू करने वाली कंगना कभी महेश भट्ट के काफी करीब थी लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते काफी खरीब हुए है।

हालांकि रंगोली के इन बयानो पर अभी किसी भी तरह का कोई जबाव सामने नहीं आया है।बात यदि कंगन की करें तो वो इन दिनों अपनी फिल्म थलाइवी में बिजी है फिल्म 26 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here