तेलंगाना एनकाउंटर पर रंगोली चंदेल ने की पीड़िता का मंदिर बनाने की अपील,कही ये बात

0

हाल ही में वेटरनरी डॉक्टर से दुष्कर्म के बाद हत्या के चारों आरोपियों को शुक्रवार को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया।इस एनकाउंटर को अंजाम देने वाले आईपीएस वी सी सज्जनार है।जिन्होनें आखिरकार राधिका रेड्डी के आरोपियों को सजा दी और उन्हें न्याय दिलाया।ये वाकई में एक अद्दभूत कारनामा है जिसे लेकर हर कोई तारीफे कर रहा है पिछले 8 दिन से इस पर आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की जा रही थी जो कि अब सफल रही।इस पर हर किसी ने पुलिस की तारीफे की तो वही दूसरी तरफ कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने पीड़िता का मंदिर बनवाने की मांग की।

रंगोली ने अपने ट्वीट में इस कार्य को अद्भूत बताते हुए इसकी तारीफ की और कहा कि सच्चे पुरुष महिलाओं की रक्षा करते हैं। हम निश्चित रूप से एक महान भविष्य की ओर बढ़ रहे हैं जहां लोग महिलाओं के साथ बलात्कार या उत्पीड़न के बारे में सोच कर भी डरेंगे। आज मेरा दिल इस बात पर गर्व कर रहा है कि मैंने सही लोगों को चुना है। ये नया भारत है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी।

रंगोली आगे लिखती है मैं जानती हूं साउथ के कई लोग फिल्म एक्टर्स के मंदिर बनाते हैं। मैं अपील करती हूं कि उन्हें एक मंदिर उस जगह पर पीड़िता का भी बनान चाहिए, जहां उसे जिंदा जलाया गया था। ठीक उसी तरह जैसे मां शक्ति के अंग गिरने पर देवी शक्ति पीठ बनाए हैं।वही अपने अगले ट्वीट में रंगोली ने लिखा पीड़ित के परिवार को पक्षपात का सामना करना पड़ रहा है, यदि हम प्रियंका को सम्मान नहीं देते हैं तो उसकी छोटी बहन का जीवन कभी भी सामान्य नहीं होगा, तो कृपया इस बारे में सोचें।खैर रंगोली ही  नहीं बल्कि बॉलीवुड के अन्य सितारों ने भी इस एनकाउंटर की तारीफें की और ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसमें अशोक पंडित ने लिखा- एनकाउंटर में चारों रेपिस्ट को मारने के लिए तेलंगाना पुलिस का साधुवाद। उन्हें जीने का कोई अधिकार नहीं था। जो पुलिस के इस काम का विरोध कर रहे हैं उन्हें चुप हो जाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here