रणदीप हुड्डा ने किया आलिया का सपोर्ट तो रंगोली ने बीच में छलांग लगा कर कहा परमानेंट फेलियर

0
23

बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट की यूं तो इन दिनों हर कोई तारीफें कर रहा है।बॉलीवुड की सुपरहिट हिरोईन के तौर पर अपना नाम कर चुकी आलिया अपनी फिल्म कलंक को लेकर सुर्खियां लूट रही है जी हां फिल्म आज रिलीज हो चुकी है वही फिल्म के ट्रेलर और गानों को देख हर कोई आलिया का मूरीद हो गया ऐसे में कोई भी आलिया की तारीफे किये बगैर नहीं रह पाया।

इसी को लेकर हाल ही में आलिया के साथ फिल्म हाईवे में काम कर चुके रणदीप हुड्डा ने भी आलिया की तारीफें की जी हां इस दौरान रणदीप ने टि्वटर पर आलिया को टैग करते हुए लिखा, ‘डियर आलिया, मैं खुश हूं कि तुम ऑकेजनल एक्टर्स और क्रॉनिक विक्टिम की राय से खुद और अपने काम को प्रभावित नहीं कर रही हो । अपने शानदार काम को यूं ही आगे बढ़ाती रहो ।’ आलिया ने भी रणदीप के इस ट्वीट पर खुशी जताई थी ।

अब इस पर  कंगना की बहन रंगोली ने रणदीप को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आलिया बेबी को बचाने को नेपोटिज्म गैंग की खुद की हिम्मत नहीं तो तुझको आगे किया, मुझे मालूम है कि ‘अंगुली’ के वक्त तूने कंगना को कितना हैरेस किया था और कितना बड़ा चाटूकार है तू करण जौहर का… मगर फिर भी तेरा कुछ नहीं हुआ। कम से कम आलिया चमचागिरी कर सफल है, तू तो पर्मानेंट फेलियर है।’

जी हां अब रंगोली के इस बयान को देखकर लगता है कि अपनी बहन कंगना की तरह वो भी आलिया से दुश्मनी बना रही है पिछले दिनों ही आलिया को लेकर कंगना ने कहा था, ‘मैं शर्मिंदा हूं… गली बॉय की परफॉर्मेंस में मात देने वाला क्या है… वही हर बार की मुंहफट लड़की… महिला सश्क्तिकरण और अच्छी एक्टिंग को लेकर बॉलीवुड का आइडिया । मेरी तुलना उसकी एक्टिंग से नहीं की जानी चाहिए।’

जिस पर आलिया ने काफी सहजता से जबाव दिया था उन्होनें कहा था कि-  ‘मैं इन सब बातों के बजाय उस बात को याद करना चाहूंगी जब कंगना ने फिल्म ‘राजी’ में मेरी एक्टिंग की तारीफ की थी ।’ आपको बता दें आलिया के इस बयान पर रणदीप हुड्डा ने भी कमेंट किया। और वही उन्होनें आलिया को शबाशी दी थी अब देखते है रंगोली के इस केस में कूदने पर स्टार्स उनसे कैसे पीछा छुड़ाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here