बनारस में शूटिंग कर रहे रणबीर ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, इस तरह की शहर की तारीफें

0
27

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग में बिजी है फिल्म को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है।इन दिनों फिल्म को बनारस में शूट किया जा रहा है।जी हां पिछले दिनों ही बनारस से आलिया और रणबीर की कुछ तस्वीरें सामने आई थी।अब हाल ही में शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर,आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय ने वहां मीडिया से बातचीत की।

जी हां हाल ही में हुई इस  प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रणबीर ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। रणबीर कपूर ने बनारस में बदलाव को लेकर कहा है कि बनारस बहुत बदल गया है, कचरा हटा है, गंगा साफ हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्रेडिट देना पड़ेगा।

वही रणबीर ने कहा कि मोदी जी के लिए बहुत प्यार है जो मुंबई में देखने को नहीं मिलता। उनके प्रति लोगों में भावनात्मक प्रेम भी है जो मुंबई में बैठकर नहीं समझा जा सकता था बनारस की सड़कें हो या फिर एयरपोर्ट की सड़क सब कुछ बदला है। “

गौरतलब है इससे पहले भी इसी साल  रणबीर और आलिया एक बार दिल्ली जाकर पीएम मोदी से भी मुलाकात कर चुके हैं। बॉलीवुड के कई सितारे पीएम मोदी से मिलने पहुंचे थे और उनमें रणबीर और आलिया भी थे।

बात यदि फिल्म ब्रहास्त्र की करें तो इस फिल्म का एक पार्ट अगले साल रिलीज किया जाएगा तो वही फिल्म के तीन पार्ट रिलीज होगें।फिल्म में पहली बार रणबीर और आलिया साथ नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here