सांवरिया के इस एक सीन को करने लिए रणबीर कपूर को देने पड़े थे इतने टेक्स

0
61

अभिनेता रणबीर कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से की थी। उस वक्त इस फिल्म की चर्चा काफी ज्यादा थी लेकिन इसके बावजूद ये बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। हालांकि ये अलग बात है कि फिल्म के गाने को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया गया था। जैसा कि आपको पता है कि संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के एक शानदार निर्देशक है जिनकी फिल्में हमेशा सुपरहिट होती है। उनके लिए फिल्म में सबकुछ परफेक्ट होना बहुत जरूरी है। भंसाली अपनी फिल्मों के सीन्स में छोटी से छोटी चीज का ख्याल रखते हैं। रणबीर कपूर को अपनी पहली ही फिल्म में भंसाली संग काम करने का मौका मिला था और उनका एक्सपीरियंस कैसा था ये उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था।

फिल्म क्रिटिक और पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से एक बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने फिल्म सांवरिया को लेकर कई सारी बाते की थी। उन्होंने बताया था कि, कैसे जब से तेरे नैना गाने के सीन के लिए उन्होंने ढेरों रिटेक लिए थे।

रणबीर ने कहा था कि, ‘मैंने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली से की थी और वो कुछ भी 45 टेक से कम में नहीं करते हैं। तो अगर मुझे अपना सिर भी घुमाना था तो मुझे शायद 50 टेक देने पड़ रहे थे। मेरे ‘टॉवल सॉन्ग’ जब से तेरे नैना में एक शॉट था, जिसमें मुझे कुर्सी पर बैठकर पीछे होना था और फिर नीचे गिरना था और मेरे टॉवल को एक अलग तरह से गिरना था, जिससे मेरी टांग नजर आए।

इसके साथ एक शॉट था जहां मैं लेटा हुआ हूं, हंसता हूं और मुझे उठकर गाना गाना है और वो इस बात को लेकर बहुत साफ हैं कि आपको गाने की हर बीट पकड़नी है। वो बहुत म्यूजिकल डायरेक्टर हैं- तुम इस बीट पर गिरोगे, इस पर अपना सिर उठाओगे, इस पर हंसोगे- सब कुछ म्यूजिकल है। मैंने एक दिन में 45 से 50 टेक्स दिए और मेरी कमर सही में टूट ही गई थी। अगली सुबह जब मैं सेट पर वापस आया, तो उन्होंने कहा, ‘नहीं, मुझे पसंद नहीं आया’ और मुझे 70 टेक्स और देने पड़े।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here