Ranbir Kapoor Brahmastra : क्या डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने की है इस फिल्म को लेकर मेकर्स से बात ?

0

भारत में पिछले कुछ दिनों से कोरोना वायरस के मामले काफी तेज़ी से बढ़ रहे है। वही भारत में सिनेमा हॉल तो खुल चुके है लेकिनं अभी तक सिनेमा हॉल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है जिसके चलते सिनेमाघरों को काफी नुकसान हो रहा है। वही अब कई बड़े फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मो को ओटीटी पर उतारने की तैयारी कर रहे है। वही कई ओटीटी प्लेटफार्म फिल्म मेकर्स को अप्रोच भी कर रहे है। 

Amitabh Bachchan announces the release date of Alia Bhatt-Ranbir Kapoor  starrer 'Brahmastra'; says 'Ayan is NOT allowed to change it now!' | Hindi  Movie News - Times of India

इसी कड़ी में ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार काफी चर्चित ओटीटी प्लेटफार्म बनता जा रहा है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हाल ही में कई बड़ी फिल्मो को रिलीज किया गया था। जिसमें से ज्यादातर फिल्मो को लोगो का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि कई बड़ी फिल्मे फ्लॉप भी रखी जिसमे ‘लक्ष्मी’ और सड़क 2 जैसे बड़े नाम शामिल है। अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने एक बड़ी फिल्म के लिए फिल्म निर्माता करण जोहर को अप्रोच किया है। 

BTS video of Alia Bhatt- Ranbir Kapoor's 'Brahmastra' logo unveiling will  blow your mind—Watch | Movies News | Zee News

खबरों की माने तो डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने फॉक्स स्टार स्टूडियो की  ‘ब्रह्मास्त्र’ को अपने प्लेटफार्म पर रिलीज करने के लिए ऑफर दिया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में है। वही अब बताया जा रहा है की डिज्नी हॉटस्टार के ऑफर को  करण जौहर ने ठुकरा दिया है। इनको लेकर करण का मानना है की इस फिल्म में काफी पैसा और धांसू वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है। जिसको देखने का असली मजा सिनेमाघरों में ही आएगा।

Karan Johar announces his upcoming film trilogy with Amitabh Bachchan,  Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

इस फिल्म को इस साल के अंत में रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही बंद ही गयी थी। जिसके बाद अब एक बार फिर इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गयी है। अब देखना होगा इस फिल्म को तब तक रिलीज किया जाएगा। आगे देखना होगा इसफिल्म को लेकर क्या बड़ा अपडेट सामने आता है। आप इस फिल्म को लेकर क्या सोचते है निचे कमेंट में जरूर बताएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here