रणबीर और रणवीर में छिड़ी जंग इस साल कौन होगा सिनेमा जगत के इस बड़े अवॉर्ड का हकदार

0
50

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म संजू ने उम्मीदों से बढ़कर बॉक्सऑफिस पर कारोबार किया है अब सिनेमा जगत एक नया मुकाम हासिल करने की तादाद पर आ गया है।इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म रही पद्दमावत ने संजू के आने से पहले सभी अवॉर्ड अपने नाम कर लेने का प्लान बना लिया था लेकिन अब जब संजू आ गई है तो दिन बे दिन फिल्म के सारे सपने चूर हो रहे है।

इस साल के बेस्ट अवॉर्ड की बात यदि करें तो फिल्म संजू के आने से पहले इसके लिए सभी को बॉलीवुड के खिलजी रणवीर का नाम सुनाई दे रहा था लेकिन अब जब संजू आ गय़े है तो खिलजी के लिए अवॉर्ड पाना मुश्किल होता जा रहा है।अब जब इन दो फिल्मों में पहले ही जंग छिड़ चुकी है तो सलमान शाहरुख और आमिर का नाम तो इस लिस्ट में दूर दुर तक नही है।

खैर अभी सिर्फ खबर है कि गौरतलब है कि दोनों ही एक्टर्स इस अवॉर्ड के लिए नोमिनेट होने वाले है अब उनमें से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता कौन होता है इसका फैसला तो आने वाले अवॉर्ड्स में ही पता चल पाएगा।

बतादें कुछ समयपहले एक इंटरव्यू के दौरान इस बारें में जब रणबीर से पूछा गया तो उन्होनें कहा कि इस प्रतियोगिता को वो एकदम पॉजीटिवली लेते है।रणबीर कहते है ‘ मैंने ‘ पद्मावत ’ में रणवीर की अदाकारी देखी है और मैं उनकी अदाकारी से बहुत आकर्षित हुआ था।मुझे लगता है कि वह अद्भुत लाजवाब थे। अब मुझे रणवीर के कॉम्पिटिटर के तौर पर देखा जा रहा है। यह मेरे लिए बेहद शानदार है। यह केवल हमें कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।

दोनों कलाकारो कीजीत के साथ ही इनके निर्देशकों की जीत भी जुड़ी है बता दें फिल्म पद्दमावत को संजय लीला भंसाली ने डाइरेक्ट किया है वही संजू को राजकुमार हिरानी ने डाइरेक्ट किया है। अपने बारे में रणबीर कहते है रणवीर हमेशा से ही मुझे प्रेरित एवं उत्साहित करते हैं। एक समय ऐसा भी होता है जब उनकी फिल्में मेरी फिल्मों से ज्यादा चलती हैं और मैं उम्मीद करता हूँ कि ऐसा भी समय आएगा जब मेरी फिल्में अच्छी कमाई करेंगी। यह देखना और भी दिलचस्प होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here