Ramya Krishnan Birthday: एक फिल्म की सफलता ने बदला राम्या कृष्णन का करियर, इसलिए छोड़ा बॉलीवुड

0

एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली में ‘शिवगामी देवी’ का किरदार निभाने वाली साउथ की मशहूर अभिनेत्री राम्या कृष्णन का आज जन्मदिन है। आज राम्या कृष्णन ने अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे कर लिए है। इसमे कोई दो राय नहीं है कि राम्या कृष्णन साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री है। जिन्होंने अपनी कई फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाया है आज ये कहा जा सकता है कि राम्या कृष्णन जैसी अभिनेत्री बहुत कम ही देखने को मिलती है। राम्या कृष्णन की उम्र 50 साल है इस उम्र में आते आते अभिनेत्रियों की फीस कम होने लगती है लेकिन राम्या कृष्णन के साथ इसका उलटा है जी हां उनकी फीस बढ़ी है।

actress ramya3

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राम्या कृष्णन अपनी फिल्मों के लिए साउथ इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों से ज्यादा फीस लेती है। जो अपने आप में एक मिसाल है। आज हम आपको राम्या कृष्णन के जन्मदिन के खास मौके पर उनकी जिंदगी की कुछ अहम बाते बताने जा रहे है जो इससे पहले शायद ही आपको पता होगी। वैसे तो राम्या कृष्णन ने अपने करियर के शुरूआती दौर में कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। वो अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उनको और भी कई फिल्मों में देखा गया लेकिन वो बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक सफल मुकाम नहीं हासिल कर पाई। इसके बाद वो साउथ इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने लगी।

एक बार उन्होंने अपने बॉलीवुड छोड़ने को लेकर कहा कि वो उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहीं थीं और उन्होंने ऑफर में कोई दिलचस्पी नहीं ली। इस बीच, वो दक्षिण भारतीय फिल्मों में बहुत अच्छा काम कर रही थी। बता दें कि राम्या ने बॉलीवुड की खलनायक, क्रिमिनल, शपथ और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके बाद वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आई और उन्होंने एक से एक शानदार किरदार निभाए।

जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते है। लेकिन फिल्म बाहुबली में शिवगामी देवी के किरदार के बाद वो काफी मशहूर हुई। इस फिल्म की आपार सफलता ने उनके करियर ने भी उड़ान भरी और आज वो साउथ की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है।

55Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने मारा सुशांत सिंह राजपूत के फार्महाउस पर छापा, मिले कई अहम सुराग

अब नहीं दोहराएंगे रिया चक्रवर्ती के वकील ये बड़ी गलती, कही ये बात

Indian web series: ये है भारत की सबसे बड़े बजट की बनी वेब सीरीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here