राम विलास पासवान की बेटी आशा पासवान उन्हीं के खिलाफ बैठी धरने पर, कहा- माफी मांगें

0
36

जयपुर। लोकसभा के देश में चुनाव नजदीक हैं और इसीलिए अब राजनीति विदेश में तेज हो गई है हर दिन राजनीति में आपको अब एक नई चेहरा नया विवाद और नई बात सुनने को मिलेगी देश के सबसे बड़े चुनाव होने वाले हैं और यह देश है दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र कहा जाता है अब इसी के बीच खबरें हैं कि लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने अपने पिता द्वारा राष्ट्रीय जनता दल नेता राबड़ी देवी पर की गई टिप्पणी टिप्पणी को लेकर विरोध शुरू कर दिया है.

रामविलास पासवान की बेटी ने अपने पिता के खिलाफ विरोध जताते हुए उनसे माफी मांगने के लिए कहा है आपको बताते बिहार में आगामी लोकसभा लोकसभा चुनाव के लिए जदयू और भाजपा ने साथ में मिलकर चुनाव लड़ने जा रहे हैं और पासवान ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एनडीए नेता केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग को 10 फीसद आरक्षण देने की विरोध को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा था.

जिसके बाद अब खबर है कि रामविलास पासवान की बेटी और उनके खिलाफ धरने पर बैठ गई है खबर आशा ने कहा है कि उनके पिता ने यह बयान देकर राबड़ी देवी का अपमान किया है इससे हम सभी महिलाएं दुखी है उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था.

वही आपको बता दें कि आशा के पति साधू पासवान पिछले साल आरजेडी में शामिल हो गए थे पिछले साल साधू पासवान ने घोषणा की थी कि वह आरजेडी द्वारा टिकट दिए जाने पर वह हाजीपुर लोकसभा सीट से रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हैं.  यह खबरें भी है कि रामविलास पासवान अपने स्वास्थ्य के चलते अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे और राज्यसभा के जरिए संसद में जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here