रामविलास पासवान की 25 साल छोटी बीवी का ये बड़ा सच जानकर हैरान हो जायेंगे आप

0
130

जयपुर। रामविलास पासवान इस वक्त की मोदी सरकार में सबसे बड़े मंत्री और पिछड़ी जाती के लोगों का नेत्र्तव कर रहे है, आज हम आपको पासवान के बारे में एक बड़ी बात बताने वाले है.  आपको बता दे की उनकी पत्नी की उम्र उनसे करीब 25 साल कम है और ये उनकी दूसरी पत्नी है. पासवान ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ दिया है और आपको बता दे की उन्हें अपनी पहली पत्नी से भी बच्चे है और चिराग पासवान उनकी दूसरी पत्नी के बेटे है.

आपको बता दे की रामविलास पासवान की पत्नी का नाम रीना पासवान है और चिराग उन्ही का बेटा है. वहीं आपको बता दे की जब राम्विअल्स पासवान ने रीना से शादी करी थी तब वो अपनी पहली पत्नी राजकुमारी से शादी शुदा दे.

आपको बता दे की रामविलास की दूसरी शादी लव मर्रिज थी और उनकी मुलाकात रीना से हवाई जहाज में हुई थी, दरअसल रीना एयर होस्टेस थी और अपने काम के दौरान ही उन्हें रामविलास पासवान से प्यार हो गया था.

राम विलास पासवान बिहार से भारतीय राजनेता हैं और मंत्री उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण विभाग में मंत्री है. पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष भी हैं, आठ बार लोकसभा सदस्य और पूर्व राज्यसभा सांसद है.

आपको बता दे की रामविलास और रीना की शादी 1983 में हुई थी और उसके बाद से दोनों साथ में रहे है. आपको बता दे की रामविलास पासवान की बेटी भी है और कई बार उनकी बेटी ने आरोप लगाए है की उनके पिता अपने बेटे की तरफ ज्यादा झुके हुए है और अपनी बेटी को कम आंकते है. इसके अलावा ये भी देख सकते है की रामविलास पासवान की राजनीतिक विरासत सिर्फ उनके बेटे को मिली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here