दिवाली बाद अयोध्या में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण : योगी आदित्यनाथ

0
136

जयपुर। चुनाव आ रहे है और इससे पहले एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा अपने चरम पर है. कोर्ट ने आदेश  दिया है की वो राम मंदिर को लेकर अब इस मामले में सुनवाही को जनवरी में शुरू करेगा. इस बात को लेकर सरकार पर राम मंदिर को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए है और राम मंदिर बनाने के लिए कानून बनाने की मांग करी जा रही है.

वहीं अब राम मंदिर के निर्माण को लेकर अब योगी आदित्यनाथ ने कहा की दिवाली के बाद राम मंदिर के निर्माण का काम शुरू ही जाएगा. योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में चुनाव के प्रचार प्रसार कर रहे और इस मौके पर उन्होंने कहा की आप सभी इस दिवाली पर राम के नाम के दिए जलाए.  

वहीं रविवार को नई दिल्ली में टॉकटोरा स्टेडियम में सैकड़ों संतों की बैठक, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी), बीजेपी नेताओं और अन्य हिंदू समूहों के सदस्यों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की अयोध्या में भगवान राम मूर्ति के निर्माण के लिए अभियान चलाया जाएगा. शनिवार को राजस्थान के बीकानेर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने लोगों से भगवान राम के लिए ‘दीया’ को प्रकाश देने का आग्रह किया और कहा कि राम मंदिर के लिए काम जल्द ही शुरू होगा.

उन्होंने कहा की “भगवान राम के नाम पर पूरे देश में दीपक की रोशनी करे. ताकि ये भावनाएं सकारात्मक तरीके से प्रकट हों, क्योंकि काम जल्द ही शुरू होगा. हमें दृढ़ संकल्प के साथ ऐसा करना है और यह दृढ़ संकल्प हमें इस कार्य को प्रगतिशील तरीके से करने में मदद करेगा. ऐसा करने के लिए, आखिरकार समय आ गया है.”

वहीं जहां एक बार फिर ये मुद्दा राजनीति के अपने चरम पर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here