Ram Gopal Varma: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर फिल्म का निर्माण कर सकते है राम गोपाल वर्मा

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे बीच नहीं है। अभिनेता को पिछले साल 14 जून को उनके मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाया गया था। इसके बाद से ही अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह की खबरें सामने आने लगी है और कई लोगों का ये भी कहना है कि अभिनेता ने सुसाइड नहीं बल्कि उनका मर्डर किया गया है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया और कई लोगों ने रिया चक्रवर्ती को ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार बता डाला है। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत का मर्डर हुआ है या फिर उन्होंने सुसाइड किया है इस राज से पर्दा आज तक नहीं उठ पाया है। वहीं अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और​ फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आधारित एक फिल्म का निर्माण कर सकते हैं।

ramu and amitabh

राम गोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में बात करते हुए फिल्म को लेकर भी बात की है। उन्होंने इस बात का इशारा भी दिया कि वो इस पर आधारित एक फिल्म का निर्माण भी कर सकते हैं। गोपाल वर्मा के अनुसार उन्होंने कहा कि, जहां तक सोशल मीडिया की बात है उनको नहीं पता कि यहां से सुशांत सिंह राजपूत का मामला क्यों गायब हो गया है। लोग अचानक इसे भूल चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि रिया चक्रवर्ती के साथ क्या हुआ है।

ramu

सोशल मीडिया एक सर्कस बनकर रह गया है जहां लोग खूब उछल कूद करते हैं। साथ ही राम गोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु पर आधारित फिल्म के बारे में बताया कि वो इसमें राजनीतिक कनेक्शन के साथ ड्रग नेक्सेस कैसे काम करता है ये भी दिखाएंगे। हालांकि हो सकता है कि रामगोपाल वर्मा फिल्म का ऐलान जल्द ही कर दे। यहां पर सवाल ये उठता है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती का किरदार फिल्म में कौन निभाएगा?

ramu

Abhishek Bachchan: गुरुवार को इस टाइम डिज्नी प्लस हॉटस्टा पर रिलीज होगी अभिषेक बच्चन की द ​बिग बुल

Sonu Sood के नाम पर ठगी करने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभिनेता ने कहा धन्यावाद

Kapil Sharma: जब कपिल शर्मा से फैन ने पूछा आपके साथ काम करने का मौका मिलेगा तो कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here