कंगना, सोनाक्षी नहीं बल्कि ये अभिनेत्री निभाएगी श्रीदेवी का किरदार, जानकर नहीं होगा यकीन

0
257

कुछ ही समय पर आपको अगर याद हो कि डायेक्टर क्रिश ने भारतीय सिनेमा के दिग्गज स्टार एनटीआर की बायोपिक फिल्म बनाने की घोषणा की गई थी। जिसके बाद से फिल्म को लेकर कई तरह की खबरे आने लगी। फिल्म में एनटीआर का किरदार कौन निभाएगा बाकी और किरदारों को लेकर खबरे आने लगी थी। आप जानते ही होंगे कि तीन बार नेशनल अवार्ड जीतने वाले एनटीआर का किरदार उनके बेटे जूनियर एनटीआर निभाने वाले हैं। इसके साथ आपको बता दें कि एनटीआर ने अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों ने साथ में करीब 14 फिल्मों में काम कर चुके हैं। ऐसे में उनकी बायोपिक में श्रीदेवी भी नजर आएंगी तो सवाल ये उठता है कि फिल्म में श्रीदेवी की भूमिका कौन सी अभिनेत्री निभाने वाली है। इस किरदार को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों पर विचार किया जा रहा था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, कंगना रनौत और श्रद्धा कपूर को श्रीदेवी का किरदार निभाने के लिए कहा जा रहा था। हालांकि इन सभी खबरों पर अब मेकर्स ने विराम लगा दिया था। फिल्म में श्रीदेवी का किरदार रकुल प्रीत निभाती हुई दिखाई देंगी।

हाल ही में मेकर्स ने इस बारे में बात करते हुए कहा है कि, उन्होंने कभी सोनाक्षी, कंगना या श्रद्धा को इस रोल के लिए नहीं पूछा। श्रीदेवी के किरदार के लिए उनकी पहली पसंद हमेशा से ही रकुल ही रही हैं क्यूंकि वो साउथ इंडस्ट्री और खासकर तेलुगू भाषी फिल्मों में काफी पॉपुलर हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं।

मेकर्स ने आगे कहा कि, यह रोल एक केमियो की तरह होगा, जिसमें एक गाना और कुछ सीन्स होंगे। यह सभी जानते हैं कि NTR के साथ ही श्रीदेवी का करियर आगे बढ़ा था, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है इसलिए श्रीदेवी का किरदार भले ही इस बायोपिक में कैमियो की तरह है लेकिन काफी महत्वपूर्ण हैं।

वहीं एनटीआर की पत्नी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन दिखने वाली है जिसकी तैयारियां उन्होंने शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग 30 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है।

rakul2
rakul2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here