Rakul, Deepika की मैनेजर करिश्मा ड्रग मामले में एनसीबी के सामने पेश

0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल की जांच के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ड्रग कानून प्रवर्तन एजेंसी के सामने शुक्रवार को पेश हुईं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी पूछताछ के लिए एजेंसी के सामने हाजिर हुईं हैं।

किसानों से हमेशा झूठ बोलने वाले अफवाहें फैला रहे हैं : PM Modi

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, सबसे पहले रकुल कार्यालय पहुंचीं और फिर उनके बाद करिश्मा पहुंची।

एनसीबी द्वारा दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को तलब करने के दो दिन बाद ये दोनों एजेंसी के कार्यालय पहुंची हैं।

एनसीबी ने गुरुवार को ससुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का बयान दर्ज किया था।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान एजेंसी द्वारा एक्सेस किए गए व्हाट्सएप चैट में इन लोगों का नाम आने के बाद इन्हें पूछताछ के लिए तलब किया गया।

सूत्र ने कहा कि इन हस्तियों से सवाल किया जाएगा कि उन्होंने कैसे और किससे ड्रग्स की खरीद की और क्या वे निजी इस्तेमाल के लिए या किसी और के लिए थे।

सूत्र ने आगे बताया कि मामले में क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के लिंक की जांच करते समय, दीपिका की करिश्मा से चैट सामने आई। करिश्मा ने 2017 तक क्वान में दीपिका के अकाउंट को हैंडल किया था।

एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, एजेंसी द्वारा दर्ज किए गए दो ड्रग मामलों में सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का नाम आया था।

अधिकारी ने कहा कि एनसीबी वर्तमान में दो अलग-अलग मामलों की जांच कर रही है जो ड्रग कार्टेल के चारों ओर घूमते हैं। पहला मामला प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा रिया और उनके भाई शोविक के व्हाट्सएप चैट पर एक संक्षिप्त नोट भेजने के बाद एनसीबी के शीर्ष अधिकारियों के निर्देश पर दर्ज किया गया था।

अपने एफआईआर नंबर 15 में, एनसीबी ने दावा किया कि अन्य संस्थाओं के साथ रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सएप चैट का विश्लेषण एनडीपीएस अधिनियम के तहत कवर किए गए पदार्थों को रखने, बिक्री, खरीद, खपत, परिवहन और उपयोग में साजिश के एंगल को दर्शाता है।

दूसरे मामले में (एफआईआर नंबर 16), एनसीबी ने अब तक 19 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें रिया और शोविक शामिल हैं।

एनसीबी ने क्वान के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर, निमार्ता मधु मंटेना वर्मा और सुशांत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के बयान भी दर्ज किए हैं।

सुशांत 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

न्यूज स्त्रोत आइएएनएस

SHARE
Previous articleडीन जोंस का क्रिकेट पर बड़ा प्रभाव रहा है : ICC
Next articleDelhi-Noida border पर किसानों का समर्थन करने पहुंचे कांग्रेसी, भारी पुलिस बल तैनात
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here