रक्षाबंधन स्पेशल- बॉलीवुड से दूर सरकारी राज-ठाढ की जिंदगी जी रहे इन सेलिब्रिटीज के भाई-बहन

0
38

हर साल की तरह इस साल भी रक्षाबंधन की धूम चारों तरफ देखने को मिल रही है।वही इस दौरान सेलिब्रिटीज भी अपने काम से छुट्टी लेकर भाई-बहनों के पास पहुंचने की तैयारियो में लगे है।बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज जिन्होनें इंडस्ट्री मं ही अपना करियर बनाया है उन्हें तो हम सभी जानते है लेकिन इस सिलसिले में आज हम बात कर रहे है उन सितारों की जिनके भाई बहन इंडस्ट्री से दूर सरकारी नौकरियों में बिजी है और एक प्रोफेशनल लाइफ जी रहे है।जो कि देश के किसी ना किसी काम आ रहे है।

दीपिका पादुकोण की बहन अनीषा पादुकोण– भले ही आज दिपिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सहाबहार पहचान बनाई है लेकिन इस सिलसिले में उनकी बहन कम नहीं है जो कि इंटरनेशनल तौर पर एक खिलाड़ी के तौर पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब है।

रणबीर कपूर की बहन रिद्दीमा– बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर की बहन रिद्दीमा अपना एक ब्रांड चलाती है कपूर खानदान की इस बेटी ने बॉलीवुड को छोड़ अपने बिजनेस को अपना प्रोफेशन चुना जिसमें वो सफल रही।

रणवीर सिंह– इस लिस्ट में रणवीर सिंह का नाम भी शूमार है जिनकी बहन एक बिजनेस लेडी है और अपना खुदका बिजनेस चलाती है रणवीर की बहन को लाइमलाइट में आने का कोई शौक नहीं है जिस वजह से वो इनसे बचती है।

भूमि पेडनेकर की बहन हैं समीक्षा- बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस भूमि ने बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान  बनाई है तो वही बता दें उनकी बहन समीक्षा पेशे से एक वकील है।हालांकि बताया जा रहा है कि भूमि उन्हें फिल्मों में एंट्री करवाना चाहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के भाई हर्षद- फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर से अपनी पहचान बनाने वाले सिद्दार्थ मल्होत्रा के भाई एक बैंकर है।जो कि इंडस्ट्री से कोसो दूर है।

ईशा गुप्ता की बहन नेहा गुप्ता- इस लिस्ट में ईशा गुप्ता की बहन की यदि बात करें तो वो दिल्ली की एक पॉपुलर फैशन डिजाइनर है ईशा ने कई बार अपनी बहन के डिजाइनर कपड़डे पहने है जिन्हें काफी पसंद किया गया है।

कृति सनोन की बहन नूपुर-बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति की बहन नुपूर काफी चर्चित है। नूपुर कई मौकों पर कृति सनोन के साथ दिखाई देती हैं। माना जा रहा है कि वो भी जल्द ही फिल्मों में एंट्री कर सकती हैं।

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट– आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट एक लेखिका हैं, जिन्होंने जहर और जिस्म2 जैसी फिल्मों में कई सीन लिखे हैं।आलिया ने कई बार अपनी बहन की कहानी सुनाई है।

अनुष्का शर्मा का भाई कर्णेश-बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का के भाई कर्णेश अभी प्रोडक्शन कंपनी चला रहे हैं, जबकि इससे पहले वो कर्नाटक रणजी टीम के खिलाड़ी रह चुके हैं।

शाहरुख खान की बहन शहनाज– बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बहन का नाम शहनाज ख़ान है, जो मीडिया से काफी दूर रहती हैं।हालांकि कई मौको पर शाहरुख ने अपनी बहन का नाम लिया है।

अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया- बॉलीवुड के खिलाड़ी  अक्षय कुमार की बहन अल्का भाटिया लाइमलाइट में नहीं आती हैं।लेकिन अक्षय की फैमिली पार्टीज में अल्का को कई बार देखा गया है।

ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई आदित्य: आदित्य मर्चेंट नेवी इंजीनियर हैं। आदित्य ने ऐश्वर्या के लिए फ़िल्म दिल का रिश्ता भी प्रोड्यूस की थी, जिसमें अर्जुन रामपाल लीड रोल में थे।

कार्तिक आर्यन की बहन हैं कृतिका तिवारी: एक्टर कार्तिक आर्यन की एक छोटी बहन हैं, जिनका नाम है कृतिका तिवारी, जो हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं। कार्तिक कृतिका को किट्टू और कृतिका कार्तिक को कोकी बुलाती हैं।हालांकि उनके करियर का अभी कोई अता-पता नहीं है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here