सौतेले भाई बहन होने बाद एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं बॉलीवुड के ये सेलेब्स

0
49

15 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा। तो इस खास मौके पर हम आपके लिए बॉलीवुड के भाई बहनों की जोड़ी लेकर आए हैं। ये सेलेब्स फैंस संग भाई बहन के बॉन्ड की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हैं। लेकिन हम अपने इस लेख में उन भाई बहनो की जोड़ी लेकर आए है जो सगे नहीं बल्कि सौतेले भाई बहन हैं। लेकिन इसके बाद भी इन सेलेब्स का रिश्ता सिबलिंग गोल्स देते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में –

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर पूरे देश के लाडले हैं। तैमूर सौतेली बहन सारा अली खान के साथ ही स्पेशल बॉडिंग हैं। तैमूर को पिछले साल राखी बांधती हुईं सारा की ये खूबसूरत तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

बोनी कपूर-मोना कपूर के बेटे अर्जुन कपूर सौतेली बहनों जाह्नवी-खुशी कपूर संग अच्छे रिश्ते नहीं थे लेकिन बाद में उनके बीच अच्छे रिश्ते हुए और आज अर्जुन अंशुला की तरह जाह्नवी-खुशी का भी ध्यान रखने का फैसला किया। ये तस्वीर पिछले साल कपूर सिबलिंग्स के राखी सेलिब्रेशन की है।

महेश भट्ट के सोनी राजदान से दो बच्चे हैं, आलिया और शाहीन भट्ट। उनकी पहली शादी से दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं। सगे भाई-बहन ना होने के बावजूद चारों में गहरा रिश्ता कई बार देखने को मिला है, आलिया बड़ी बहन पूजा संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

आमिर खान-किरण राव के बेटे आजाद की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। आजाद, ईरा और जुनैद सौतेले भाई बजन है। ईरा और जुनैद रीना और आमिर के बेटे है वहीं आजाद किरण और आमिर के बेटे हैं।

एक्टर और कांग्रेस नेता राज बब्बर के नादिरा बब्बर से दो बच्चे हैं। जिनके नाम जूही और आर्या बब्बर हैं। बाद में राज बब्बर ने एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से शादी की। इस शादी से उन्हें एक बेटा प्रतीक बब्बर हुआ। सौतेले भाई बहन होने के बावजूद जूही, आर्या और प्रतीक के बीच अच्छा रिश्ता है।

शाहिद कपूर के अपने सौतेल भाई-बहन ईशान, रुहान और सना से अच्छे रिश्ते हैं। ईशान खट्टर और शाहिद कपूर की बॉन्डिंग तो किसी से छिपी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here