शहनाज के पिता पर बरसी राखी सावंत कहा- तुम्हारी बेटी मेरे नक्शे कदम पर चल रही है….

0

टीवी के गलियारो में इन दिनों कलर्स के शो में शहनाज और पारस छाबड़ा का शो मुझसे शादी करोगी प्रसारित हो रहा है जहां दोनों सितारें अपना स्वंयवर रचा रहे है।दरअसल इस शो के शुरु होने से पहले ही शहनाज के पिता ने इस पर विरोध जताया था और कहा था कि वो इसे बंद करवाने के लिए करणी सेना का सहारा लेंगे।हालांकि शहनाज ने उन्हें समझाया और बाद में पिता इस शो के लिए राजी हुए।सिर्फ इतना ही नहीं आपको बता दें शहनाज के पिता ने इस दौरान राखी सावंत को लेकर भी टिप्पणी की थी उन्होनें कहा था कि मैं अपनी बेटी को कटरीना कैफ से राखी सांवत नहीं बनाना चाहता।मैं अपनी बेटी को ऐसे शो में काम करने नहीं दूंगा न ही ऐसे शो में शादी करने दूंगा।

जिस पर अब काफी समय बाद राखी सावंत का भी जबाव सामने आया है।राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज के पिता की इस बात का जबाव दिया और कहा कि संतोख सिंह तुम्‍हें मैं ये बता दूं कि तुम्‍हारी बेटी मेरे नक्‍शे कदम पर चल रही है।वो पंजाब की राखी सावंत है।तुम उसकी तुलना कटरीना कैफ से कैसे कर सकते हो।वे कभी कटरीना नहीं बन सकतीं हैं। मेरा नाम इज्‍जत के साथ लो। मैं बहुत मेहनत से इस मुकाम तक पहुंची हूं।

इतना ही नहीं राखी ने आगे कहा कि ‘मैं प्रियादर्शन यशराज और राकेश रोशन जैसे नामी लोगों के साथ काम किया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘मुझे शहनाज की तरह माता पिता का भी सहारा नहीं मिला था।गौरतलब है इससे पहले राखी ने शहनाज के स्वंयवर पर कहा था कि मुझे कॉपी करने से पहले बता तो दिया करो हालांकि उन्होनें इसे लेकर शहनाज को बधाईयां भी दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here