गायक मीका की गिरफ्तारी पर बोली राखी सावंत- मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए

0
53

बॉलीवुड के मशहुर सिंगर रहे मीका सिंह का कॉन्ट्रोवर्सी और विवादों से हमेशा से ही कुछ गहरा नाता रहा है हर समय ही मीका सिंह अपने किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में रहते है जिसमें कभी किसी महिला को थप्पड़ जड़ देना तो वही दूसरी तरफ किसी महिला से छेड़खानी कर देना।

मीका सिंह के विवादो का खास मुद्दा रहा है।हम बात कर रहे है मीका सिंह के हाल ही में हुए नये विवाद की जी हां दरअसल हाल ही में मीका सिंह को छेड़छाड़ के आरोप में दुबई से हिरासत में लिया गया है. उन पर 17 साल की एक ब्राजीलियन मॉडल ने अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। मीका एक शो के लिए दुबई में थे, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका ने मॉडल को बॉलीवुड फिल्म में काम दिलाने का भी वादा किया था। दुबई में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

अब क्योंकि बॉलीवुड में ना सिर्फ एक बल्कि कई कॉन्ट्रोवर्सी स्टार्स है जो कि लगातार अपने किसी ना किसी विवाद को लेकर चर्चा में चलते रहते है ऐसे में भला राखी सावंत जो कि बॉलीवुड की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सी और ड्रामा क्वीन है इस मामले से कैसे पीछे रह सकती है।

जी हां इस मामले के सामने आने पर राखी सावंत ने हाल ही में मीका के लिए इंस्टा पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें राखी कह रही है-  ”मीका तुम इतने लफड़े करते हो ना, अभी मैं आ रही हूं तुम्हें छुड़ाने के लिए। मैं दुबई का वीजा ढूंढ रही हूं।” वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर राखी ने मीका पर बोलते हुए कहा- ”आप मेरे दोस्त हो, क्यों मेरी इज्जत से खेल रहे हो।”

सिर्फ इतना ही नहीं अपना  राखी मीका संग अपनी 10 साल पुरानी किसिंग कंट्रोवर्सी को लाना नहीं भूलती। वे कहती हैं- ”तुम्हें पता है ना ये दुबई पुलिस है मुंबई पुलिस नहीं। 10 साल पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत कराई थी। तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी। लेकिन दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी। वहां की पुलिस बहुत स्ट्रॉन्ग है।”

इसी के  बाद मीका से सवाल करती हुई राखी ने कहा- ”तुम्हारी दिक्कत क्या है? तुम क्यों 17 साल की लड़कियों को छेड़ते हो? कभी किसी को थप्पड़ मार देते हो. इतने पंगे क्यों करते हो. मुझे बहुत तकलीफ हो रही है. क्यों छेड़ते हो तुम लड़कियों को?”खैर ये मामला कब शांत होगा इसकी कोई खबर सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here