बेटी की फिल्म को आम लोगों के साथ देखना पसंद करती है राखी,छपाक पर दिया रिएक्शन

0

बॉलीवुड की फिल्म छपाक रिलीज हो चुकी है।इस फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है।फिल्म ने अभी तक 19 करोड़ की कमाई कर ली है।आपको बता दें कि इस  फिल्म एसिड अटैक सर्वाइकर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है तो वही इस फिल्म की रिलीजिंग से पहले स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई।जिसमें कई सितारें और फिल्म की कास्ट के रिश्तेदारों और खास दोस्तों ने शिरकत की।

इस बीच डायरेक्टर मेघना गुलजार की मां राखी ने स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म ना देखकर आम लोगों के साथ फिल्म देखी।जी हां इस बारे में जब एक्ट्रेस राखी से बात की गई तो उन्होनें कहा कि मैं फिल्म को स्पेशल स्क्रीनिंग में नहीं, बल्कि आम जनता के साथ थिएटर में जाकर देखना पसंद करूंगी। राखी कहती है वे असल में वही लोग हैं जो फिल्म को बड़ी ईमानदारी से देखते हैं, और उसके साथ पूरा न्याय करते हैं। इस फिल्म को देखते हुए, मैं उनका रिएक्शन देखना चाहती थी।

इतना ही नहीं राखी ने बताया कि फिल्म देखन के लिए उन्होनें अपने स्टाफ के कुछ लोगों को भी साथ लिया था।राखी बेटी की फिल्म को लेकर कहती है कि फिल्म देखने के लिए वहां ज्यादातर युवा थे जो बहुत ध्यान से फिल्म देख रहे थे उन्होनें अपनी बेटी की फिल्म पर रिएक्शन देते हुए कहा कि मेरी बेटी मेघना ने छपाक में जो किया है, वह आसान नहीं था। तथ्यों के आधार पर यह एक सच्ची घटना है, लेकिन मुझे इसकी कहानी थोड़ी सिनेमाई लगी। मुझे मेरी बेटी पर गर्व है।

बता दें साल 1973 में लेजेंड्री निर्देशक, कवि और कहानीकार गुलजार से शादी करने के बाद राखी मेघना गुलजार को जन्म देकर ही गुलजार से अलग हो गई थी हालांकि अभी तक उन्होनें तलाक नहीं लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here