बेटे की फिल्म को राकेश रोशन ही करेंगे डायरेक्ट,इस कारण चर्चा में आ रहे संजय गुप्ता

0
81

बॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइज कृष का हर किसी को काफी इंतजार रहता है फिल्म की तीन पार्ट अभी तक रिलीज किये जा चुके है अब लगातार इस फिल्म के चौथे पार्ट को लेकर चर्चा जारी है जिसे लेकर हाल ही में नई खबर सामने आई है दरअसल पिछले दिनों ही बताया जा रहा था कि फिल्म को इस बार राकेश रोशन नहीं बल्कि कोई और डायरेक्ट करने वाला है।

ये डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि संजय गुप्ता है।जी हां गौरतलब है पिछले काफी समय से राकेश रोशन अपनी कैंसर की बीमारी से जंग लड़ रहे है हालांकि अब वो ठीक है ऐसे में अपने बेटे की इस सुपरहिट फिल्म को खुद संभालने वाले है।पिछले दिनों ही फिल्म के लिए संजय गुप्ता का नाम सामने आया था।

जिस पर हाल ही में राकेश रोशन ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि  ”मुझे भी ऐसी अफ़वाहें पढ़ने को मिल रही है और मुझे नहीं पता कि ये कहां से फ़ैल रही है। निंसंदेह मैं ही डायरेक्ट करूंगा। संजय गुप्ता हर समय मेरे साथ हैं और वे मेरे साथ स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। हम दोनों कई चीजों पर चर्चा करते हैं क्योंकि हमारे विचार बहुत समान हैं और हम इसमें एक साथ काम कर रहे हैं। यहां तक कि संजय बहुत ही उम्दा निर्देशक हैं, काबिल के साथ उन्होंने बहुत अच्छा काम किया और मुझे उन पर बहुत गर्व है। फिलहाल, वह अपनी मुंबई सागा की शूटिंग में व्यस्त हैं।”

हालांकि काफी समय से चर्चा में आ रही फिल्म की ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं हुई है जिसे लेकर राकेश कहते है-  ”मैं तभी इसका ऐलान करूंगा जब एक बार स्क्रिप्ट फ़ाइनल हो जाए । जब मैं स्क्रिप्ट को लेकर 100 प्रतिशत निश्चित होंगा तभी एक निर्देशक के रूप में मैं इसका ऑफ़िशियल ऐलान करूंगा। जिस दिन मैंने इसे बनाने का फैसला किया, मुझे फिल्म शुरू करने में एक साल और लगेगा।

गौरतलब है इस फिल्म में टेक्नोलॉजी की भरमार होती है ऐसे में क्या इस बार भी ऐसा होने वाला है जिसे लेकर राकेश कहते है कि विजन और वीएफएक्स के संदर्भ में एक बड़ी फिल्म होने के नाते, इसके प्री-प्रोडक्शन में बहुत समय लगेगा। मेरे लिए ये एकमात्र ऐसी फ़्रैंचाइजी है जो कहानी दर कहानी आगे बढ़ रही है। मैं इसे बनाने के लिए सिर्फ़ इसका नाम यूज नहीं कर रहा हूं। जहां हॉलीवुड भारी बजट का खर्च उठा सकते हैं वहीं हम इमोशन से जीत सकते है। तीन दिल को छू लेने वाले इमोशनल एक्शन सीन, 10 माइंडलैस सीक्वंस पर भारी पड़ सकते है।”

जिसे लेकर राकेश ने आगे कहा वह अपनी सभी फिल्मों के निर्माण में पूरी तरह से शामिल रहते हैं। ”मेरी आंखों से बचके तो एक सुई भी नहीं गुजर सकती। मैं अपने काम को लेकर बहूत जुनूनी हूं। मैं देखना चाहता हूं कि जो पैसा मैं खर्च कर रहा हूं, वह मुझे स्क्रीन पर कैसा लग रहा है।  मुझे पैसा बर्बाद करना अच्छा नहीं लगता है। फिल्म को इतना सुनियोजित होना चाहिए कि एक पैसा भी बर्बाद न हो।फिल्म को अगले साल रिलीज किया जा सकता है अभी तक फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज करने के लिए कहा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here