सरकार के फैसले से नाराज हुए राजपूत, कहा- इस बार चुनाव में इनको देंगे वोट

0
62

जयपुर। एससी एसटी एक्ट को लेकर नाराज चल रहे सवर्ण लोगों की नाराजगी बढती जा रही है और अब ये नाराजगी राजपूतो तक पहुंच गई है और इस बार नाराजी का कारण बने है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। दरअसल गुरुवार को योगी सरकार ने दलित नेता आजाद को जेल से रीहा कर दिया और ये तय समय से पहले हुए। आपको बता दे की आजाद को नवम्बर में रिहा होना था लेकिन योगी सरकार ने उन्हें जल्दी रिहा कर दिया है।

आजाद के रिहा होने के बाद बताया जा रहा है की राजपूत समाज नाराज हो गया है। और बताया जा रहा है की वो आने वाले चुनाव में बीजेपी को वोट नहीं देगा। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के क्षेत्रीय संगठन मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता ठाकुर संजीव पुंडीर का कहना है कि सवर्ण जातियों को सरकार जिस तरह अलग-थलग कर रही है। उससे स्थिति मुश्किल बन गर्इ है। मौजूदा स्थिति में सभा चुनाव हो जाएं तो ‘नोटा’ पर वोट करेंगे। हमारा लोक तंत्र पर विश्वास नहीं रह गया है।पुंडीर यही नहीं रुके और आगे बोले की आज देश में गृह युद्ध जैसे हालत पैदा हो रहे है।

आपको बता दे की मई 2017 में सहारनपुर जिले से जाति हिंसा की कई घटनाओं की सूचना मिली थी। 23 मई, 2017 को  एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कम से कम दो अन्य घायल हो गए थे। जून 2017 में, उत्तर प्रदेश पुलिस ने हिंसा के सिलसिले में आजाद को गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here