अमिताभ और धर्मेंद्र की इस फिल्म का बनेगा रीमेक, धर्मेंद्र का किरदार निभाएगा ये अभिनेता

0
100

दोस्तों आपको ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म चुपके चुपके तो याद ही होगी। इस फिल्म को रिलीज हुए आज पूरे 44 साल हो गए हैं। लेकिन इस फिल्म को पसंद करने वाले फैंस आज भी मौजूद हैं। जी हां आज की जनरेशन भी इस फिल्म को काफी पसंद करते हैं। तो अब एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां आपको बता दें कि 44 साल पहले रिलीज ​ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म चुपके चुपके का रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव को कास्ट किया जा रहा है।

साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म चुपके चुपके में मुख्य भूमिका के तौर पर धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, शर्मीला टैगोर और जया बच्चन जैसे दिग्गज सितारों ने काम किया था। टी सीरीज के भूषण कुमार और लव रंजन ने इस फिल्म का रीमेक बनाने का फैसला किया है। फिल्म के रीमेक में अभिनेता राजकुमार राव को इस रीमेक में धर्मेद्र वाले रोल के लिए कास्ट किया गया है। धर्मेंद्र ने ड्राईवर प्यारे मोहन का रोल निभाया था, जो असल में बॉटनी के प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी होते हैं और उनकी जगह अमिताभ बच्चन का किरदार लेता है, जो इंग्लिश लिटरेचर का प्रोफेसर सुकुमार सिन्हा होता है। तभी फिल्म में काफी मजा आता है। इसके अलावा फिल्म में ओम प्रकाश, उषा किरण, असरानी, लिली चक्रवर्ती, डेविड और केश्टो मुखर्जी ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

आपको बता दें कि ऋषिकेश मुखर्जी की ये फिल्म साल 1971 में बांग्ला फिल्म छद्मभेषी का हिंदी वर्जन थी। फिल्म के रीमेक में राजकुमार राव के दो किरदार होने वाला है। ऐसा आई खबरों में कहा जा रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जल्द ही डायरेक्टर और बाकी स्टारकास्ट फाइनल की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here