अजय देवगन और राजकुमार राव ने इस कॉमेडी फिल्म के लिए मिलाया हाथ, बॉक्स आॅफिस पर होगा धमाल

0
127

बॉलीवुड के गलियारे से एक बड़ी और अच्छी खबर आई है। अभिनेता अजय देवगन और राजकुमार राव ने अपनी अगली फिल्म के लिए एक दूसरे से हाथ मिलाया है। दोनों ही अभिनेता हंसल मेहता की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं इस खबर पर पक्की मुहर लगाते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर इसकी अधिकारिक घोषणा कर ​दी हैं। अजय देवगन फिल्म ‘तुर्रम खान’ को प्रोड्यूस करेंगे जिसका निर्देशन हंसल मेहता करने वाले हैं।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘राजकुमार राव और नुसरत भरूचा तुर्रम खान के लिए साथ आ रहे हैं। यह सोशल कॉमेडी फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता बनाएंगे। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर की होगी। फिल्म तुर्रम खान को अजय देवगन, लव रंजन और अंकित गर्ग मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा लव सेक्स और धोखा के बाद दोबारा साथ आ रहे हैं।’

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा ने बाहर से आकर बॉलीवुड की इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। लेकिन लगता है कि दोनों ही कलाकार के लिए साल 2018 बेहतरीन है जी हां क्योंकि दोनों ही सितारों की इस साल रिलीज फिल्म बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा कारोबार किया है। जिसकी तारीफ दोनों ही सितारों को मिल रही है। वहीं राजकुमार राव ही हाल ही में रिलीज फिल्म स्त्री बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इसमें उनके साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी मुख्य किरदार में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here