स्त्री के बाद बड़ा हाथ मारने की तैयारी में हैं राजकुमार राव, इस फिल्म के लिए कर रहें मशक्कत

0
85

अभिनेता राजकुमार राव इस वक्त बॉलीवुड के टॉप अभिनेता की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। उनकी पिछली रिलीज कई फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। यही कारण है कि वो इस वक्त करियर के बुलंदियों पर है। बीते सप्ताह ही उनकी फिल्म स्त्री रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। महज 7 ही दिनों में फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है जो एक छोटे बजट की फिल्म के लिए बड़ी बात है। स्त्री की आपार सफलता के बाद अब राजकुमार राव एक बड़ा हाथ मारने की तैयारी कर रहे हैं। जी हां आपको शायद हमारी बात पर यकीन न हो लेकिन ये सही है। लीडिंग मिड डे की खबर के अनुसार, आने वाले दिनों में आप राजकुमार राव को अजय देवगन की फिल्म में देख सकते है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता करने वाले हैं और इस फिल्म को अजय देवगन भी प्रोड्यूस करेंगे।

अखबार ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि, हंसल मेहता ने राजकुमार की आखिरी फिल्म स्त्री देखने के बाद वह उनकी कॉमिक टाइमिंग से खूब प्रभावित हुए है तभी उन्होंने मन बनाया कि, वह राजकुमार के साथ एक कॉमेडी फिल्म बनाए।

सूत्र ने कहा कि, जल्द ही राजकुमार राव मेड इन चाइना और अनुराग बासु की फिल्म इमली में नजर आने वाले है, ऐसे में हो सकता है कि राजकुमार को अपनी डेट्स को आगे पीछे करना पड़े। अगर सब कुछ ठीक हुआ तो जल्द ही राजकुमार इस फिल्म को साइन भी कर देंगे।

आपको बता दें कि इसके अलावा भी राजकुमार राव के पास कई फिल्म्स है। जिसमें वो इस वक्त काफी ज्यादा व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here