इस अभिनेता ने रिजेक्ट कर दी थी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का किरदार

0
38

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म का नाम छपाक है जिसमे मुख्य किरदार के रूप में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी हैं। लेकिन आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण के अपोजिट विक्रांत मैसी नहीं थे। जी हां आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद अभिनेता राजकुमार राव थे, इसका खुलासा एक इंटरव्यू में खुद राजकुमार राव ने ​ही किया है।

छपाक का ऑफर ठुकराने की वजह बताते हुए राजकुमार राव ने कहा कि, ‘मैंने ये ऑफर नहीं ठुकराया है, यकीनन ही नहीं, मुझे वो स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी लेकिन मेरी डेट्स काफी उलझी हुई थी। मुझे उस फिल्म का इंतजार है, मैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार से कहता रहता हूं कि ये मेरा नुकसान है।’

राजकुमार की डेट्स फुल होने के बाद जर्नलिस्ट-सोशल एक्टिविस्ट आलोक दीक्षित का रोल विक्रांत मैसी को मिला।
अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित हैं। जिसका निर्देशक मेघना गुलजार कर रही हैं फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण की ये ​पहली फिल्म होगी जो इमोशनल और चैलेंजिंग है। वहीं दीपिका के फैंस उनकी इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं। छपाक को दीप‍िका पादुकोण प्रोड्यूस भी कर रही हैं, इस फिल्म से दीपिका ने प्रोड्क्शन में पहला कदम रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here