रजनीकांत की काला ने पूरी दुनिया में की धुआंधार कमाई, जानें कलेक्शन

0
449

बीते गुरूवार यानी 7 जून को सिनेमाघरों में साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म काला रिलीज हो गई है। ये तो आप सभी जानते है कि जब भी रजनीकांत की फिल्म रिलीज होती है तो वो कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लेती है। फिल्म ने दुनियाभर में काला ने शानदार कमाई है। फिल्म के​ हिंदी वर्जन ने निराश किया हो लेकिन बाकी वर्जन बॉक्स आॅफिस पर अच्छे रिकॉर्ड ​दर्ज करा रहे हैं। दुनिया भर से 120 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

पा. रंजीत निर्देशित में बनी फिल्म काला ने पांच दिनों में 122 करोड़ 15 लाख रूपये का कारोबार किया है। चेन्नई के बॉक्स ऑफिस से फिल्म को सात करोड़ 23 लाख रूपये हासिल हुए हैं वहीं तमिलनाडु से 47 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से फिल्म को पांच दिन में सिर्फ 13 करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई हुई है।

इसके अलावा रजनीकांत की फिल्म काला ने एक ऐसा रिकॉर्ड कायम किया है जिसे बॉलीवुड का कोई भी सुपरस्टार अब तक नही कर पाया है और न कर पाएगा। काला सउदी अरब में 35 साल बाद रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई हैं। रजनीकांत ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो मनोरंजन जगत के बेताज बादशाह हैं जिनकी जगह कोई नहीं ले सकता। फिर वो चाहे आमिर खान, सलमान खान और शाहरूख खान जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म देने वाले कलाकार ही क्यों न हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here