Rajasthan के सियासी रण में नया मोड़! बीजेपी के 12-15 विधायक गुजरात के लिए रवाना

0

राजस्थान मे जारी सियासी संकट के बीच बीजेपी ने विधायकों की बाड़ेबंदी शुरू कर दी है। इसके चलते बीजेपी के 12-15 विधायक गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ये सभी विधायक गुजरात के रिजॉर्ट में रहेंगे। बीजेपी का कहना है कि उन्हें टूट का डर नहीं है। सभी विधायक सोमनाथ की यात्रा करेंगे। बीजेपी के प्रदेशाध्याक्ष सतीश पुनिया ने कहा है कि इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि बीजेपी के 12 विधायक घूमने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक दल की जब भी बैठक होगी वे सभी वहां पर मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारे विधायको के बारे में अफवाह फैला रही है। मुख्यमंत्री निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि “कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार के लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायकों के बारे में अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हमारा विधायक दल पूरी तरह से एक है। किसी पर हमारा अविश्वास नहीं है सभी एकजुट हैं।”

गहलोत खेमे के विधायक जैसलमेर के होटल सूर्य महल पैलेस में ठहरे हुए हैं। कांग्रेस से बागी हुए सचिन पायलट खेमे के 18 विधायकों के हरियाणा में होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि भाजपा के विधायकों के बाड़ेबंदी की रणनीति 7 अगस्त को थी लेकिन बसपा के विधायकों के राजस्थान हाईकोर्ट के नोटिस तामिल होने के बाद बीजेपी ने प्लान में बदलाव कर शुक्रवार से बाडे़बंदी शुरू कर दी है। भाजपा नेताओं का कहना है कि राजनीति में कुछ भी संभव है। ऐसे में अपने विधायकों को लेकर सावधानी जरूरी है।

Read More…
Kerala Plane Crash: केरल विमान हादसे के हो सकते हैं ये तीन बड़े कारण
Coronavirus Updates: कोरोना संक्रमितों की संख्या 21 लाख के करीब, 24 घंटे में 61 हजार नए केस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here