Coronavirus In Rajasthan: प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव….

0

राजस्थान में कोरोना महामारी का खतरा तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। गहलोत सरकार कोरोना पर काबू पाने के लिए सख्ती बरत रही है। त्योहार और चुनावी सीजन में बढ़ती लापरवाही ने संक्रमण को रफ्तार दी है। सोमवार को प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से रघु शर्मा अपने विधानसभा क्षेत्र केकड़ी में जिला परिषद चुनाव और अन्य कार्यों में व्यस्त थे। इस दौरान वे चुनाव प्रचार के लिए आयोजित जनसभाओं में शामिल हुए थे।

शर्मा के कोरोन पॉजिटिव आने के बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हेल्थ मिनिस्टर को जयपुर के RUHS में भर्ती किया गया है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह का कहना है कि चिंता की कोई बात नहीं है। मंत्रीजी को हल्का सा बुखार है। उन्होंने बताया कि उन्हें कोटेज वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।

प्रदेश में रविवार को कोरोना के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड 3260 नए केस मिले हैं। जबकि 17 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। जयपुर में पहली बार 603 नए संक्रमित पाए गए हैं। प्रदेश में 3260 नए मामले सामने आए हैं। इसके बाद कुल मरीजों की संख्या 2,43,936 जा पहुंची है। जबकि राज्य में 2,163 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। सरकार के आदेश के मुताबिक, प्रदेश में 100 से ज्यादा लोग जुटे तो 25 हजार रुपये जुर्माना देना होगा। शादी समारोह आयोजित करने के लिए कलेक्ट्रेट से अनुमति लेनी होगी।

Read MOre….
Covid 19 In India: देश में कब आएगी कोरोना वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री ने दिया जवाब
Covid 19 in Delhi: दिल्ली सरकार ने वापस लिया आदेश, अब बंद नहीं होंगे बाजार…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here