राजस्थान चुनाव: ड्यूटी के दौरान महिला कॉन्स्टेबल ने कुछ ऐसे निभाया मां का फर्ज

0
52

जयपुर। राजस्थान में आज विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं और इसके लिए सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रदेश में शुरू हो गया है. राजस्थान की 200 सीटों पर में से 199 सीटों पर चुनाव होने हैं, क्योंकि अलवर की एक सीट पर बसपा प्रत्याशी की मौत होने के बाद का चुनाव रद्द कर दिया गया है.

इसी कड़ी में प्रदेशभर में चुनाव को लेकर पुलिस कड़ी सुरक्षा के बंदोबस्त किए हुए है. अपना काम कर रही है इसी बीच जैसलमेर की एक महिला कॉन्स्टेबल चर्चा का विषय बन चुकी है क्योंकि महिला कॉन्स्टेबल अपने दूध पीते बच्चे को अपनी ड्यूटी पर ले कर आई. ड्यूटी के समय महिला बच्चे के साथ दिखी यह बात लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन गई और आकर्षक का केंद्र बन गई.

वह महिला सभी लोगों के बीच में चर्चा का विषय रही और सभी लोगों ने उस महिला की देश के प्रति अपनी कर्म निष्ठा को देखकर उसकी तारीफ करें. आपको बता दें कि राजस्थान में करीब 4.74 करोड़ करोड़ मतदाता है, जो आज प्रदेश की नई सरकार का नया नया चयन करेंगे.

इसके अलावा आज प्रदेश में 2270 उम्मीदवारों की किस्मत का भी तय होना है, आपको बता दें हाल ही में जारी आंकड़ों के अनुसार 1:00 बजे तक प्रदेश में करीब 40% मतदान हो चुका है. मतदान शाम को 5:00 बजे तक चलेगा. वहीं इस मतदान के नतीजे सभी राज्यों के नतीजों के साथ 11 दिसंबर को आने हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here