राजामौली ने फिर करवाया कोविड 19 टेस्ट, हफ्तों से है होम क्वारनटीन

0

 

मनोरंजन जगत से लगातार बुरी खबर सामने आ रही है फिर चाहें बॉलीवुड हो या साउथ सिनेमा। कोरोना वायरस ने हर किसी को अपनी चपेट में ले लिया है। महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना की गिरफ़्त में आ गया था। जिसके बाद उनका काफी दिनों तक इलाज चला और आज वह सभी ठीक है। उसी तरफ़ साउथ फ़िल्मों के निर्देशक राजामौली भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गये थे। जिसके चलते काफी ज्यादा डर का माहौल बन गया था। 

Baahubali' director SS Rajamouli and family test Covid-19 positive

बाहुबली जैसी फ़िल्म का निर्देशन कर चुके राजामौली दो हफ्तों तक क्वारनटीन थे। राजामौली डाक्टर के साथ सीधे संपर्क में थे। अब राजामौली ने दौबारा अपना कोरोना टेस्ट करवाया है जो की नेगिटिव आया है। उनके साथ साथ उनके परिवार के बाकि सदस्यों की कोविड 19 रिपोर्ट भी नेगिटिव आई है। 

इसकी जानकारी खुद राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा 2 वीक से क्वारंटाइन था। अब कोई लक्षण नहीं है टेस्ट करवाया है जिसकी रिपोर्ट नेगिटिव आई है। डॉक्टर्स ने कहा है वह 3 और वीक का तक ध्यान रखना होगा।  क्या पता चले कि हमने प्लाजमा डोनेशन के लिए एंटीबॉडीज डेवलप किए है। 

Coronavirus: Baahubali director SS Rajamouli, family test positive ...

उनकी इस खबर के बाद उनके फेंस में ख़ुशी की लेकर दौड़ गयी। हर जगह से उन्हें शुभकामनाएँ मिलना शुरू हो चुका है। आपको बता दे राजामौली अभी फिर आर।आर।आर पर काम कर रहे है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर भी कोरोना की चपेट में आ चुके है। तबियत सुधारे ने के बाद वह जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here