रैना ने कर दिया बड़ा खुलासा इस दिग्गज की वजह से हो पाई उनकी टीम इंडिया में वापसी

0
115

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया में इस साल शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टी 20 टीम में लंबे समय के बाद सुरेश रैना की वापसी हुई थी । रैना ने सैयद मुस्ताक अली ट्राफी में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। रैना का भारतयी टीम में ना होना।

 

हमेशा एक चर्चा का विषय रहा है क्योंकि अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें टीम से बाहर रखा गया। बता दें की रैना ने अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वापसी से पहले भारतीय टीम के लिए किसी भी फॉर्मेट में जनवारी 2016 में खेला था जिसके बाद उन्हें फिटनेस के कारण टीम से बाहर कर दिया गया था।

 

लेकिन एक चैंपियन खिलाड़ी की तरह रैना ने हार नहीं मानी और रणजी में खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने टी 20 टूर्नामेंट में बंगाल के खिलाफ 126 रनों की शानदार पारी खेलकर अपने फॉर्म में आने की दस्तक सभी को देदी थी। इंटरव्यू में रैना ने बंगाल के खिलाप खेली गयीं

 

अपनी पारी पर बात करते हुए बताया कि किस तरह से उनके लिए ये सारी चीजें बदल गईं थीं । रैना ने कहा कि ” बंगाल के खिलाफ 126 रनों की पारी काफी महत्वपूर्ण थी।

 

 इस मैच के बाद मैं और हरभजन सिंह पूर्व कप्तान गांगुली के घर पर डिनर के लिए गए जहां चर्चा हुई किस तरह से उन्होंने 2006 के समय भारतीय टीम में वापसी करने में सफल हो सके थे और उनकी बातों से मुझे काफी लाभ हुआ और टीम में वापसी हो पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here