दूसरे दिन भी बारिश ने डाला खलल, अब इतने बजे शुरू हो सकता है मैच

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में बारिश एक बार फिर बाधा बनी है जिसके बाद भारत के स्कोर 11/2 पर खेल को रोकना पड़ा है।

0
34

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी दूसरे टेस्ट मैच में बारिश एक बार फिर बाधा बनी है जिसके बाद भारत के स्कोर 11/2 पर खेल को रोकना पड़ा है। दरअसल इससे पहले दूसरे टेस्ट मैच का पहले दिन का खेल भी बारिश की वजह से नहीं पाया था।

इसके बाद दूसरे दिन जाकर मैच का टॉस हो पाया है । मैच इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था और भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन इस बार भी भारतीय को ओपनिंग जोड़ी फ्लॉप साबित हुई है । कोहली ने सालामी बल्लेबाजी में नया बदलाव करते हुए केएल राहुल और मुरली विजय को कमान सौंपी पर दोनों खिलाड़ी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए ।

और मात्र दस रन के स्कोर पर ही टीम इंडिया के दो विकटे गिर गए।केएल राहुल 8 और मुरली विजय शून्य पर आउट हुए । इसके बाद बारिश खेल में बाधा बनी और फिर खेल रोकना पड़ा, उस वक्त पुजारा और कप्तान कोहली 1-1 रन बनाकर क्रीज पर थे ।

वैसे मौसम विभाग की माने तो दूसरे दिन भी प्रशसकों के लिए अच्छी ख़बर नहीं है। दरअसल पहले ही यह अनुमान लगाया जा चुका है कि दूसरे दिन भी बारिश खेल में बाधा बनकर खड़ी होगी । मौसम विभाग के मुताबिक भारतीय समयनुसार शाम 6.30 बजे तक बारिश रुक सकती है और इसके 1 घंटे बाद दोबारा बारिश शुरू होने का अनुमान बताया जा रहा है । भारत के लिए दूसरा मैच जीतना बहुत ही महत्वपूर्ण है क्योंकि वह सीरीज में पहले ही 0-1 से पिछड़ी हुई है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here