रायडू, खलील सीरीज की सबसे बड़ी खोज : कोहली, शास्त्री

0
60

भारत के कप्तान विराट कोहली और मुख्य कोच रवि शास्त्री ने गुरुवार को कहा कि अंबाती रायडू नंबर चार पर एक बल्लेबाज के रूप में और खलील अहमद एक तेज गेंदबाज के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुई वनडे सीरीज की सबसे बड़ी खोज हैं। कोहली ने यहां एकदिवसीय मैच के बाद कहा, “मैं दो क्षेत्रों के बारे में सोच सकता हूं। तीसरे सीमर के रूप में खलील ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। भगवान न करे, अगर भुवी या बुमराह को कुछ होता है तो खलील का टीम में होना अच्छा है। वो विकेट ले सकते हैं। रायडू ने भी नंबर चार पर जिम्मेदारी के साथ खेला है। दो क्षेत्रों पर हमारी नजर थी (सीरीज से पहले) और हमें दो विकल्प मिले हैं।”

शास्त्री ने भी कप्तान की बात को ही दोहराया।

शास्त्री ने कहा, “मैं रायडू से बहुत खुश हूं। टीम में कुछ साल बाद वापसी करना आसान नहीं होता। आप खुद को व्यक्त कर सकते हैं लेकिन फिर भी आप आपने कदम पीछे खींच कर रखते हैं क्योंकि कुछ खराब प्रदर्शन से आप टीम में अपनी जगह खो सकते हैं। उन्होंने दबाव को अच्छे से झेला और आखिरी मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया।”

उन्होंने तेज गेंदबाज खलील की भी तारीफ की।

शास्त्री ने कहा, “बाएं हाथ के गेंदबाज उपयोगी साबित हो सकते हैं। खलील युवा हैं, उनके पास अनुभव की कमी है लेकिन उनके पास विविधता है और आक्रामकता है। वह अपनी रफ्तार बढ़ा लें तो फिर बहुत प्रभावशाली साबित होंगे।”

दोनो टीमों के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज रविवार को होगा।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here