भारत बंद:राहुल गांधी ने भी माना कि मोदी ने वो कर दिखाया है जो 70 सालों में भी नहीं हुआ

0
126

जयपुर। अपने कैलाश मानसरोवर की यात्रा से आने के बाद राहुल गांधी ने सोमवार को भारत बंद में हिस्सा लिया, आपको बता दे की पेट्रोल के बढ़ते दामो के चलते कांग्रेस ने सोमवार को भारत बंद का ऐलान करा था। वहीं इस विरोध को लेकर मनमोहन सिंह , सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिल्ली में रामलीला मैदान में विरोध प्रदर्शन के लिए बैठे है। इस मौके पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

राहुल गांधी ने कहा की मोदी पुरे देश में घूम घूम कर कहा था की कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ नहीं और हमने 4 सालो में कर दिया। उन्होंने कहा की मोदी सरकार ने पेट्रोल के दाम वहां पहुंचा दिए जहां पिछले 70 सालों में संही थे, राहुल ने आगे कहा की मोदी सरकार ने रुपए की वो हालत कर दी है जो पिछले 70 सालों में नहीं हुई है।

उन्होंने इसके अलावा इस मौके पर कहा की इस वक्त पूरा विपक्ष एक साथ है और आने वाले चुनाव में हम उन्हें हराने वाले है। वहीं राहुल गांधी ने इस मौके पर राफेल के मामले को उठाते हुए कहा की हमने संसद में सरकार से सवाल किए लेकिन पीएम मोदी इस मामले पर चुप है।

राहुल ने इस मौके पर कहा की आज सरकार ने किसानो का कर्जा माफ़ नहीं किया लेकिन देश के कुछ बड़े उद्द्योग्पतियो का कर्जा माफ़ कर दिया है। उन्होंने इया मौके पर मीडिया पर बात करते हुए कहा की आज मीडिया पर भी बड़ा दबाव है वो अपने मन की बात नहीं लिख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here