राहुल ने गुजरात हिंसा को दे दिया नया एंगल, घिर गए मोदी

0
120

जयपुर। पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने है और इन चुनाव से पहले गुजरात से प्रवासियों पर हिंसा की खबरे सामने आई. गुजरात में हुई इन हिंसा में ये खबर पुरे देश में चल रही है. अब राहुल गांधी ने अपने एक ट्वीट से इस पुरे मामले में इक नया मोड़ ला दिया है. राहुल गांधी ने इस घटना को रोजगार से जोड़कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा की “ग़रीबी से बड़ी कोई दहशत नहीं है.गुजरात में हो रहे हिंसा की जड़ वहाँ के बंद पड़े कारख़ाने और बेरोज़गारी है. व्यवस्था और अर्थव्यवस्था दोनो चरमरा रही है. प्रवासी श्रमिकों को इसका निशाना बनाना पूर्णत ग़लत है. मैं पूरी तरह से इसके ख़िलाफ़ खड़ा रहूँगा.”

आपको बता दे की गुजरात में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ अन्याय किया जा रहा है, वहां लोगों को मारा जा रहा ही डराया जा रहा है और इस के चलते लोगों को अपना काम धंधा छोड़ कर वापस अपने गांव में जाना पड़ रहा है और इसका असर कई लोगों पर पड़ रहा है.

आपको मालूम हो की गुजरात में एक 14 महीने की बच्ची के साथ रेप होने के बाद से हुए है, इस मामले में पुलिस ने बिहार से आए एक मजदुर को गिरफ्तार किया और इस बात के सामने आने के बाद से बिहार और उत्तर प्रदेश के मजदूरो को ढूंढ-ढूंढकर कर मारने का दौर शुरू हो गया. बताया जा रहा है की जो लोग मार रहे है वो गुजरात के ठाकुर है और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसका नेतृत्व कर रहे है कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकुर. वो ही अल्पेश ठाकुर जो कभी गुजरात में गुजरातियों को नौकरी देने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here