राफेल को लेकर राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेंस, कहा मोदी अम्बानी के चौकीदार है

0
116

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को राफेल मामले को लेकर दिल्ली के कांग्रेस कार्यकला में प्रेस कांफ्रेंस कर उस मामले में बात जहां फ़्रांस की एक मीडिया ने इस बात का खुलासा करा था की भारत सरकार ने राफेल को डासौल्ट और रिलायंस के साथ आए.

इसके अलावा राहुल गांधी ने निर्मला सीतारमण के फ्रांस जाने पर तंज कसते हुए कहा की की फ़्रांस में ऐसी क्या तकलीफ आ गई की उन्हें फ़्रांस जाना पड़ा था. इसके अलावा उन्होंने कहा की राफेल को लेकर सच्चाई सामने आ गई है और इसके लिए वो इधर उधर घूम रहे है.

इसके अलावा उन्होंने कहा की इस देश के प्रधानमंत्री भ्रष्ट है और उन्होंने इस देश के यूवाओं को रोजगार नहीं दिया है, इसके अलावा उन्होंने कहा की पीएम मोदी कहा करते थे की उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनना बल्कि चौकीदार बनना है, गांधी ने आगे कहा की अब पता पड़ रहा है की मोदी देश के नहीं बल्कि अम्बानी के चौकीदार है.

इसके अलावा उन्होंने द क्विंट के रेड पर कहा की ये सरकार मीडिया को दबाने की पूरी कोशिश करेगे, इसके अलावा मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा की पीएम मोदी आज अलग ही स्पेस में है, गांधी ने कहा की पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लग रहे है लेकिन पीएम मोदी एक दम चुप है.

आपको बता दे की फ़्रांस कंपनी के एक अधिकारी ने रिलायंस को मुआवजा देने की बात कही है जिस पर राहुल गांधी ने सवाल किया की आखिर किस बात का मुआवजा दिया जा रहा है. इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा की अगर पीएम मोदी जवाब नहीं दे सकते है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here