मुंबई में ब्रिज हादसे के बाद राहुल गांधी ने कही ये बात

0
50

जयपुर। मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के बाहर एक फुट ओवरब्रिज के एक हिस्से के टूटने से पांच लोगों की मौत हो गई और गुरुवार शाम को भीड़भाड़ हो गई. अधिकारियों ने कहा कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा की “मुंबई फुटओवर ब्रिज हादसे की ख़बर से मुझे बेहद दुःख हुआ है. मृतकों के परिजनों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ. जो घायल हैं उन्हें जल्द से जल्द राहत मिले मेरी ये प्रार्थना है”

बचाव कार्य पूरा होने के बाद रात 10.34 बजे एनडीआरएफ की टीम को दुर्घटनास्थल से हटा लिया गया. मुंबई में इससे पहले हुए हादसे में CSMT रेलवे स्टेशन के पास एक फुट ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई है और 33 लोग घायल हो गए है.

वहीं इस पुरे मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया था. उन्होंने कहा की “पुल का एक संरचनात्मक ऑडिट पहले किया गया था और यह फिट पाया गया था. उसके बाद भी अगर ऐसी घटना हुई, तो यह ऑडिट पर सवाल उठाता है. पूछताछ की जाएगी. कड़ी कार्रवाई की जाएगी.”

इसके अलावा आपको बता दे की कांग्रेस ने रेल मंत्री के इस्तीफे की मांग भी करी है और आपको बता दे की ये पहली बार नहीं है जब मुंबई में इस तरह का हादसा हुआ हो. इससे पहले भी 2016- 2018 में भी इस तरह के कई हादसे सामने आ चुके है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here