तो राहुल गांधी बन सकते हैं लोकसभा में कांग्रेस के नेता

लोकसभा में फिलहास जो कांग्रेस के नेता हैं, मल्लिकार्जुन खड़गे, उन्हें कांग्रेस ने महाराष्ट्र का प्रभारी बना दिया है, ताकि गठबंधन के लिए शरद पवार से आसानी से बात की जा सके।

0
81

जयपुर। राहुल गांधी ने हाल के समय में एक नेता और एक पोस्ट की वकालत की थी। मतलब कि पार्टी में किसी भी नेता को बस एक ही पोस्ट दिया जाएगा, जिससे कि वो अपने काम पर फोकस कर सके।

लेकिन शायद ये अब राहुल गांधी पर ही उल्टा पड़ सकता है। क्योंकि लोकसभा में फिलहास जो कांग्रेस के नेता हैं, मल्लिकार्जुन खड़गे, उन्हें कांग्रेस ने महाराष्ट्र का प्रभारी बना दिया है, ताकि गठबंधन के लिए शरद पवार से आसानी से बात की जा सके।

अब पार्टी के कार्यकर्ता और बाकी कई नेता राहुल गांधी को उन्हीं के बनाए हुए रोल को मानने को कह रहे हैं और उन्हें कांग्रेस का नेता लोकसभा में बनने की अपील कर रहे हैं। कार्यकर्ता चाह रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष अब सामने से भाजपा के खिलाफ अपनी बात रखें लोकसभा में एक मंझे हुए नेता की तरह दिखाई दें।

ऐसा हो जाने से लोकसभा का नज़ारा अलग ही दिखाई पड़ सकता है। राहुल गांधी यदा-कदा ही संसद में बोलते हुए दिखे हैं और अगर संसद में वो नेता बनते हैं तो संसद का माहौल देखने लायक हो सकता है, क्योंकि भाजपा भी उन्हें आसानी से बोलने तो नहीं देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here