राहुल गांधी आज भोपाल में, बीजेपी के बागी थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

0

जयपुर। पिछले साल दिसंबर में मध्य प्रदेश सहित पांच राज्य में विधानसभा के चुनाव हुए थे और उसमें कांग्रेस पार्टी को 3:00 राज्य में जीत हासिल हुई थी और उसके साथ मध्यप्रदेश में टिकट दशक बाद कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाई थी और अब ताकत को बनाए रखने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भोपाल के दौरे पर जाने वाले हैं और भोपाल के प्रवास के दौरान कांग्रेस भाजपा के कई भाइयों को अपने साथ लेकर अपनी ताकत को बढ़ाने की कोशिश और ख्वाब भी संजो रही है.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस की ओर से भी भाजपा के कई नेताओं से संपर्क हो होने के दावे किए जा रहे हैं इसके अलावा कांग्रेस ने राज्य में सत्ता बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनाई है क्योंकि चुनाव की बात त्रिकोणीय स्थिति बनी थी और कांग्रेस अभी खुद को पूरी तरीके से सहज महसूस नहीं कर पा रही. इसके चलते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर अपनी ताकत को बढ़ाने की कोशिश करेगी.

मीडिया में आ रही खबरों  में यह बताया जा रहा है कि कांग्रेस की भाजपा में सेंधमारी की कोशिश लगातार चल रही है भाई राहुल गांधी भोपाल में अपने दौरे के दौरान एक रैली को संबोधित करेंगे जिसमें किसानों से संवाद करेंगे.

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले यह ऐलान किया था कि वह चुनाव जीतने पर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे जिसके बाद कमलनाथ की सरकार बनने के साथ ही कमलनाथ सरकार ने दो लाख तक के कर्ज माफ किए थे. वही जब कर्जा माफी पत्र लोगों के पास पहुंचे किसानों के पास पहुंचे तो उसमें कई गड़बड़ियां सामने आए. जिसके बाद एक बार यह कर्ज माफी फिर विवाद में है और उसके बाद पहली बार राहुल गांधी मध्य प्रदेश में किसानों के साथ संवाद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here