राहुल गांधी को आया आरएसएस के कार्यक्रम का न्योता

0
57

जयपुर। राहुल गांधी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने की राजनीती एक बार शुरू होती दिख रही है, खबर आ रही है की आरएसएस ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने कार्यक्रम में आने का न्योता भेजा है। बताया जा रहा है की आरएसएस ने राहुल गांधी समेत करीब तीन हजार लोगों को ये न्योता भेजा है।

बताया जा रहा है की आरएसएस ने क्षेत्रीय दलों के नेताओं समेत सभी राजनीतिक दलों के लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। इनमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लोकसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत कई दिग्गज नेता शामिल है।

इसके अलावा आरएसएस ने अलग अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी ये न्योता भेजा है। आरएसएस का कहना है की वो इस न्योते के जरिये लोगों के बीच उनकी गलत छवि को सुधारने का प्रयास करेगे। आपको बता दे की ये कार्यक्रम 17 से 19 सितम्बर के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन में होंगा। बता दे की इस कार्यक्रम का नाम भविष्य का भारत: संघ की दृष्टि से रखा गया है, जहां मोहन भागवत लोगों से चर्चा करेगे।

वहीं आपको बता दे की इससे पहले खबर आ चुकी है की कांग्रेस के वरिष्ट नेताओं ने राहुल गांधी को आरएसएस के किसी भी कार्यक्रम में न जाने की सलाह दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here