राहुल गांधी पी चिदंबरम के समर्थन में उतरे, कहा – मोदी सरकार सीबीआई का गलत इस्तेमाल कर रही है

0
55

जयपुर। एन एक्स वीडियो मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की मुश्किलें लगातार बढ़ती रही है और उनकी पार्टी के नेता भी उनके समर्थन में सामने आए हैं. आपको बता दें कि इसे लेकर पार्टी के बड़े नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए एक ट्वीट के जरिए कहा है कि पी चिदंबरम के चरित्र हनन के लिए मोदी सरकार प्रवर्तन निदेशालय केंद्रीय जांच ब्यूरो और मीडिया का इस्तेमाल कर रही है उन्होंने कहा कि वह सत्ता के किस दुरुपयोग की कड़ी निंदा करते हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को ही राहुल गांधी से पहले उनकी बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी चिदंबरम के समर्थन में ट्वीट करते हुए उन्हें राज्यसभा का एक अनंत अयोग्य और सम्मानित सदस्य भी बताया था इसके साथ उन्होंने कहा था कि पी चिदंबरम और गृह मंत्री के तौर पर देश की सेवा करी है.

इसके अलावा प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार पर निशाना साधा और उसकी गलतियों को उजागर करने का काम करते हैं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा कि हम उनके परिणाम चाहे जो कुछ भी हो.

वैसे आपको बता दें कि मंगलवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले में अपनी चेतन को एक बड़ा झटका देते हुए उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था, जिसके बाद रात को ही उनके घर पर गिरफ्तारी के लिए नहीं मिलने की कोशिश की जा रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here