राजस्थान में राहुल ने ली चुटकी, पीएम मोदी ने जो खाते खुलवाए, उन्हीं में आएगा ‘न्याय’ का पैसा

0
71

जयपुर। लोकसभा के चुनावों को मध्य नजर रखते हुए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे और उस रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पिछले 5 सालों में देश के लोगों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाते हुए राजस्थान के जालौर में कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबके साथ न्याय होगा और एक हिंदुस्तान सबका हिंदुस्तान का नारा भी उन्होंने चुनावी रैली में दिया.

इसके साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि देश की सबसे गरीब 5 करोड़ परिवारों के बैंक खातों में ₹72000 सालाना डाले जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि महिलाओं को लोकसभा और विधानसभाओं के साथ साथ सरकारी नौकरियों में भी 33% आरक्षण दिया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थारी भरी दुपहरी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और उमड़ा जनसमूह को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी सरकार द्वारा लागू किए गए नोटबंदी और जीएसटी को गरीबों से पैसे छीनने का तरीका बताएं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूनतम आय योजना का सबसे अधिक फायदा देश के बेरोजगार युवाओं को होगा और इससे देश में मांग और रोजगार की वृद्धि होगी.

इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपके बैंक की खातिर खुल गए हैं और अब उसमें कांग्रेस पार्टी की न्याय योजना के जरिए पैसे डाले जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here