मोदी सरकार की आयुष्माोन भारत योजना 15-20 अमीर कारोबारियों के हाथ में है, हम ऐसी स्कीोम नहीं चाहेंगे : राहुल गांधी

0
56

जयपुर। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की और मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना आयुष्मान भारत को लेकर अब सवाल खड़े कर दिया उन्होंने कहा कि आप बीमा दे रहे हो लेकिन आपके पास जो अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों का जोड़ा जाए उसका समर्थन नहीं करता और वह उस योजना के लिए नहीं तैयार किया गया है.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संयोजन भारत पर सवाल खड़े किए हैं इसके अलावा को बता दिया कि आपने बीमा दे दिया तो वह कौन से अस्पताल में जाकर इलाज कर आएगा उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पूरा का पूरा नेटवर्क व्यवस्थित तरीके से हर राज्य में बनाना पड़ेगा इसके अलावा उन्होंने कहा कि मैं आयुष्मान भारत योजना की मुख्य रूप से आलोचना करता हूं कि अस्पताल और चिकित्सीय की उचित समर्थन संरचना मुहैया कराता है.

इसके अलावा इस विषय पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि फिर से गरीब होने का सबसे बड़ा कारण स्वास्थ्य सेवा उन्होंने का हर कोई जानता है कि स्वास्थ्य सेवा आधार है. हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि आधार मजबूत और राहुल गांधी ने एकमत भारत योजना के बारे में कहा कि मैं इसे सीमित योजना के तौर पर देखता हूं.

आपको बता दें कि लोकसभा के चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और ऐसे में अब इस तरीके के बयान आना स्वाभाविक बात है क्योंकि अगले 2 महीने में राजनीति अपने चरम पर होगी और सभी अपने वादों से और अपनी बातों से जनता को रिझाने और अपनी पार्टी के लिए वोट जुटाने का प्रयास करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here