Election Results 2019: प्रियंका गांधी के बाद अब राहुल गांधी ने नतीजों से एक दिन पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह

0

जयपुर। लोकसभा चुनावों के नतीजे कल आने हैं और उससे पहले आए एग्जिट पोल में एनडीए की सरकार बनती हुई दिखाई जा रही थी जिसको लेकर अब राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे फर्जी एग्जिट पोल से निराश ना हो और सतर्क रहें.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं से यही अपील करी थी और अब राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस पार्टी की परी कार्यकर्ताओं अगले 24 घंटे महत्वपूर्ण है सतर्क और चौकन्ना रहे डरे नहीं आप शक्ति के लिए लड़ रहे हैं फर्जी एग्जिट पोल के दुष्प्रचार से निराश ना हो, खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्वास रखें, आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया था और कहा था कि वेड्स अपोलो पर ध्यान ना दें और स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों पर डटे रहे. वहीं आपको बता दें कि एग्जिट पोल में कांग्रेस को एक बार फिर चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है.

रविवार को खत्म हुए लोकसभा चुनावों के लिए मतदान के बाद रविवार से ही एग्जिट पोल के नतीजे सामने आना शुरू हो गए थे और उसे में सभी में यह देखा गया कि एक बार फिर से देश में एनडीए की सरकार बन रही है. जिसके बाद विपक्ष में निराशा देखी गई और लगातार ईवीएम पर सवाल खड़े करना भी शुरू हो गया जिसके बाद अब राहुल गांधी ने यह बयान जारी कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here