राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा बयान, युवराज सिंह को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

युवराज सिंह टीम इंडिया उन विस्फोटक खिलाड़ी में से एक रहे हैं जिनके पास छह बॉलों में छह छक्के लगाने का हुनर हैं । आज भले ही युवराज सिंह को टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हो पर एक वक्त था जब युवराज सिंह का बल्ला चलता था।

0
52

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। युवराज सिंह टीम इंडिया उन विस्फोटक खिलाड़ी में से एक रहे हैं जिनके पास छह बॉलों में छह छक्के लगाने का हुनर हैं । आज भले ही युवराज सिंह को टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्ष करना पड़ रहा हो पर एक वक्त था जब युवराज सिंह का बल्ला चलता था।

और बड़े बड़े दिग्गज उनकी तारीफ किया करता थे। राहुल द्रविड़ भी उन्हीं दिग्गजों में से एक हैं । जिन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान भारत के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह की तारीफ की थी । बता दें की उस दौरान राहुल द्रविड़ ने कहा था कि जब में अपनी ऑल टाइम बेस्ट टीम चुनूंगा तो उसमें युवराज सिंह को जरूर शामिल करूंगा ।

युवराज सिंह राहुल द्रविड़ की कप्तानी में भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं । बता दें की द्रविड़ युवराज सिंह के बहुत बड़े वाले फैन हैं । बता दें की युवराज सिंह इस वक्त अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। बता दें की युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह भारत के लिए 2019 का विश्वकप खेलना चाहते हैं।

युवराज सिंह ने 2007 ने टी 20 विश्वकप में स्टुअर्ट ब्रॉड की छह गेंदों पर छक्के लगाने का कारनामा किया था। फिलहाल यह  पूर तरह देखना बांकी रह जाात है कि  क्या  युवराज सिंह की विश्वकप से  पहले वापसी होती है क्या ,

दरअसल युवराज सिंह  खराब फॉर्म की वजह से  टीम से बाहर हैं और इसके बाद वह  वापसी  तक नहीं कर पा रहे हैं। खराब फॉर्म किसी भी खिलाडी़ के करियर का अंत कर सकती है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here