हुआ खुलासा यूएस ओपन में कैसे राफेल नडाल ने हारा हुआ मैच जीत लिया !

यूएस ओपन के क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले जैसे राफेल नडाल ने हारा हुआ मुकाबला जीता है उस देखकरहर कोई हैरान है। दरअसल यूएस ओपन में पुरुष एकल वर्ग में ऑस्ट्रेलिया के डॉमिनिक थीम और राफेल नडाल के बीच एक अहम मुकाबला खेल गया था । 

0
70

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) यूएस ओपन के क्वॉर्टर फाइनल मुकाबले जैसे राफेल नडाल ने हारा हुआ मुकाबला जीता है उस देखकरहर कोई हैरान है। दरअसल यूएस ओपन में पुरुष एकल वर्ग में ऑस्ट्रेलिया के डॉमिनिक थीम और राफेल नडाल के बीच एक अहम मुकाबला खेल गया था ।
 यह बात तो हम सभी जानते हैं कि नडाल कोर्ट के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं और उनका सामना ऑस्ट्रेलिया के उस खिलाड़ी से हुआ जो इस खेल में नया है । बता दें की राफेल नडाल ने क्वॉर्टर फाइनल में 0-6,6-4, 7-5,6-7(4),7-6(5) से हराया है ।   दोनों ही खिलाड़ियों की बीच यह मैच करीब चार घंटे नौ मिनट तक खेल गया था ।बता दें की सप्ताह के अंतिम दिन यूएस ओपन के पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में नडाल का सामना तीसरे वारीयता प्राप्त जुआन मार्टिन डेल पोत्रो से होगा । बता दें की उधर पोत्रो ने अमेरिका के जॉन इस्नर को हराकर तीसरी बार इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।   मुकाबला जीतने  के बाद राफेल नडाल ने एक बहुत ही खास बात बोली उन्होंने कहा कि मैंने डोमिनिक से माफी मांगी और कहा कि वह आगे बढ़ते रहे । उनके पास मैच जीतने के लिए काफी समय है। इसमें कोई शक नहीं है कि उनके पास भविष्य में बहुत अवसर होंगे ।   इस तरह के बयान से कहीं ना कहीं टेनिस की दुनिया राफेल नडाल कद और ऊँचा हो जाता है ।राफेल नडाल ने अपने करियर में 17 ग्रैंड स्लैम में अपने नाम किए हैं  और इस बार 18 ग्रैंड स्लैम पर उनकी निगाहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here