राफेल डील: शिवराज सिंह चौहान ने राहुल को बताया ‘महाझूठा’, कहा- ‘जिसे पीलिया होता है उसे सब पीला ही दिखता है’

0
54

जयपुर। सफल मामले को लेकर राजनीति एक बार फिर से अपने चरम पर है और इस बार एक मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला बोला है राज्यसभा में केक की रिपोर्ट मोदी सरकार में पेश कर दिया रिपोर्ट में कहा गया कि यदि सरकार के दौरान हुआ लड़ाकू राफेल सौदे यूपी सरकार द्वारा की गई दिल की तुलना में सस्ता है वही रिपोर्ट के मुताबिक एमपी सरकार के तहत वर्ष की तुलना में 2.8% से लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर हमला शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को झूठ बताया.

इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर ट्वीट कर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है उन्होंने अपने ट्वीट में ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी ने और उनके नेताओं ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है और उनके नेताओं ने एक भी डॉक्यूमेंट पेश नहीं किए हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ‘राहुल गांधी और उनके नेताओं की विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है. राहुल से संबंधित एक के बाद एक जो डॉक्यूमेंट उन्होंने पेश किए, वे झूठे साबित हुए. सूरज पर अगर कोई थूकेगा तो वह वापस उसपर ही आएगा. मुझे पूरा भरोसा है कि झूठ बोलने की प्रतियोगिता अगर हुई तो उसमें राहुल गांधी अव्वल आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here