कास्टिंग काउच को लेकर आलिया भट्ट ने कह दी इतनी बड़ी बात

0
90

अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म राजी की सफलता का स्वाद चख रही हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शकों से लेकर समी​क्षकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म को देखने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करने से बिल्कुल पीछे नहीं हट रहा है। लेकिन हाल ही में आलिया ने कास्टिंग काउच को लेकर बात की थी।

आलिया कहती हैं, अचानक से यह जो टॉपिक (कास्टिंग काउच) फिर से सामने आया है, पता नहीं कहां से यह बात फिर खबरों में है, लेकिन मुझे लगता है इस तरह की बातचीत से फिल्म इंडस्ट्री के प्रति एक नकरात्मक माहौल बन जाता है।

लोगों के दिमाग में यह बात आ जाती है कि इंडस्ट्री गंदी है। मैं जानती और समझती हूं कि, फिल्म इंडस्ट्री में काम पाने के लिए काफी लड़कों और लड़कियों को कई बार बेहद बुरी परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म हरिंदर सिक्का के मशहूर उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है। इस फिल्म में आलिया के अपोजिट विक्की कौशल है। आलिया ने इस फिल्म में एक ऐसे भारतीय जासूस की भूमिका अदा की है जो अपने देश के लिए अपनी जान भी दांव पर लगाने से नहीं डरती है। वहीं फिल्म में विक्की कौशल ने आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here